1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs pbks match highlights deepak chahar touched mohammed shami feet viral photo cricket news rkt

CSK vs PBKS: दीपक चाहर ने मैच से पहले शमी के छुए पैर, फिर मैदान पर उनकी गेंदों ने पंजाब पर ढहाया कहर, देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मजेदार तस्वीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपक चाहर ने मैच से पहले शमी के छुए पैर
दीपक चाहर ने मैच से पहले शमी के छुए पैर
फोटो- ट्वीटर

IPL 2021, CSK vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में शुक्रवार को खेले गए आठवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के जलवा एक बार फिर से देखने को मिला. सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत मिली. दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी की मदद से पंजाब किंग्स को कम स्कोर पर रोकने के बाद 26 गेंद रहते छह विकेट से जीत हासिल की. CSK की जीत के हीरो तेज गेंदबाज दीपक चाहर रहे जिन्होंने 13 रन खर्च कर 4 विकेट लिए. वही मैच के पहले चेन्नई के दीपक चाहर (Deepak Chahar) और पंजाब के मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही है.

दीपक चाहर और मोहम्मद शमी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि चाहर पंजाब किंग्स के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छू रहे हैं. इसी बीच लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शमी के चलते ही चाहर ने ये शानदार प्रदर्शन किया.

बता दें कि चाहर के शानदार शुरुआती स्पैल से चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का न्यौता देने के बाद आठ विकेट पर 106 रन के स्कोर पर रोक दिया. चाहर ने अपने चार में से एक ओवर मेडन फेंका और 13 रन देकर चार विकेट झटके. वहीं पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद धोनी ने दीपक चाहर की भूमिका के बारे में बात की. धोनी ने कहा कि दीपक चाहर काफी अनुभवी हो गये हैं इसलिये वह चाहते हैं कि यह गेंदबाज पावरप्ले में भी जिम्मेदारी निभाएं.

बता दें कि चेन्नई के लिए मोईन अली ने सर्वाधिक 46 रन बनाये, जबकि फाफ डु प्लेसी ने नाबाद 36 रन का योगदान दिया. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 46 गेंद में 66 रन की साझेदारी की. मोईन अली ने 31 गेंद का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्का लगाया. वहीं चेन्नई ने चार विकेट खोकर 15.4 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. इस जीत के साथ ही धौनी की टीम ने दो अंक जुटाकर अपना खाता खोला लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें