1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 chennai super kings captain mahendra singh dhoni played the 200th match in ipl says feel very old rkt

IPL 2021, CSK vs PBKS: धौनी को होने लगा है बुढ़ापे का एहसास, CSK के लिए 200वां मैच खेलने के बाद दिया बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी को होने लगा है बुढ़ापे का एहसास
धौनी को होने लगा है बुढ़ापे का एहसास
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021 CSK vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में शुक्रवार को खेले गए आठवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के जलवा एक बार फिर से देखने को मिला. सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत मिली. दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी की मदद से पंजाब किंग्स को कम स्कोर पर रोकने के बाद 26 गेंद रहते छह विकेट से जीत हासिल की. सीएसके की जीत के हीरो तेज गेंदबाज दीपक चाहर रहे जिन्होंने 13 रन खर्च कर 4 विकेट लिए. वहीं महेंद्र सिंह धौनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइपीएल में 200वां मैच खेला.

धौनी ने कहा - बूढ़ा हो गया हूं.

मैच के बाद धौनी ने से 200वां पर उनकी फीलिंग्स का सवाल पूछे जाना पर उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. धोनी ने पहले तो हंसते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे बूढ़ा हो गया हूं. ये वाकई एक लंबा सफर रहा है, जो कि साल 2008 से शुरू हुई थी. ये सफर कई पड़ावों और माहौल से होता हुआ गुजरा. उन्होंने कहा हमने भारत में ही नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका और दुबई में भी खेला. इस समय मुंबई हमारा होम ग्राउंड है. अबतक आइपीएल का यह सफर काफी शानदार रहा है.

वहीं पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद धोनी ने दीपक चाहर की भूमिका के बारे में बात की. धोनी ने कहा कि दीपक चाहर काफी अनुभवी हो गये हैं इसलिये वह चाहते हैं कि यह गेंदबाज पावरप्ले में भी जिम्मेदारी निभाएं. वहीं धोनी ने मोईन अली को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम मोईन को तीसरे नंबर पर ही खिलाना चाहते हैं, वह अच्‍छा है, बडे़ शॉट खेल सकता है.

धौनी का आइपीएल में 200वां मैच

महेंद्र सिंह धौनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइपीएल में 200वां मैच खेला. बतौर कप्तान टूर्नामेंट में यह उनका 190वां मैच रहा. इसमें उन्होंने 111 मैच जीते, जबकि 79 में हार मिली. बतौर कप्तान धौनी का जीत का सक्सेस रेट 58.73% का रहा है. टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच में जीत दर्ज कर कप्तान धौनी को जीत का गिफ्ट दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें