1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian cricketer shivam dube marriege got married her girlfriend anjum khan pics went viral social media rkt

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अजुम खान से की शादी, मुस्लिम रिवाज से निभाई रस्में, तसवीरें वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shivam Dube Marriege
Shivam Dube Marriege
फोटो - ट्वीटर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शिमव दुबे ने (Shivam Dube) ने अपनी गर्लफ्रेंड अजुम खान (Anjum Khan) से शादी कर ली है. अपनी शादी की खबर खुद शिवम दुबे सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें पोस्ट करते हुए दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए अपने चाहने वालों के साथ खुशखबरी शेयर की. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि डियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की है

बता दें कि राज्स्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी ने शुक्रावार को ट्वीटर के जरिए इस बात की जानकारी दी. सोशल मीडिया पर जो तसवीरें पोस्ट की उसमें शिवम एक तस्वीर में निकाह पढ़ते दिखाई दे रहा है तो दूसरी में वह अजुम को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में कपल के स्टेज की है. बता दें कि शिवम और अजुम खान लंबे समय से डेट कर रहे थे. पत्नी के साथ हाथ उठाकर दुआ मांगते हुए शिवम ने तस्वीर डाली है. शिवम की पत्नी मुस्लिम परिवार हैं और उनका नाम अंजुम खान है.

फिलहाल शिवम दुबे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. दुबे ने भारत के लिए अपनी पहली टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ पिछले साल 2019 में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ खेली थी. इसमें उन्होंने पहले मैच में 30 रन देकर तीन विकेट झटके और नाबाद नौ रन बनाए. शिवम दुबे ने अभी तक भारत के लिए 13 टी-20 अंतराष्ट्रीय मैच खेले है और उन्होंने इनमें 54 रन के सर्वाधिक स्कोर के साथ 105 रन बनाए है और पांच विकेट हासिल किए है. बता दें कि शिवम दुबे आईपीएल में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का भी हिस्सा रह चुके हैं.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें