1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka rohit sharma credits virat kohli for indias success in tests avd

India vs Sri Lanka: रोहित शर्मा ने टेस्ट में भारत की सफलता का श्रेय विराट कोहली को दिया

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली की उनके 100वें टेस्ट मैच से पहले प्रशंसा करते हुए शुक्रवार को यहां कहा कि इस प्रारूप में टीम को अच्छी स्थिति में लाने का श्रेय उन्हें जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
twitter

टीम इंडिया के नये कप्तान रोहित शर्मा (rohit sharma) ने पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat kohli) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भारत की सफलता का पूरा श्रेय विराट कोहली को दिया.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट कप्तानी में रोहित शर्मा करेंगे डेब्यू

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली की उनके 100वें टेस्ट मैच से पहले प्रशंसा करते हुए शुक्रवार को यहां कहा कि इस प्रारूप में टीम को अच्छी स्थिति में लाने का श्रेय उन्हें जाता है. रोहित श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से टेस्ट कप्तानी में पदार्पण करेंगे.

श्रीलंका के खिलाफ भारत मजबूत स्थिति में- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, एक टेस्ट टीम के रूप में हम अच्छी स्थिति में है. हम टेस्ट टीम के रूप में अभी जिस स्थिति में हैं उसका पूरा श्रेय विराट को जाता है. उन्होंने जहां छोड़ा है, मैं वहां से इसे आगे ले जाऊंगा.

रोहित शर्मा ने पुजारा और रहाणे की भी तारीफ की

टेस्ट टीम के नियमित सदस्य चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को खराब फॉर्म के कारण इस शृंखला के लिये टीम से बाहर कर दिया गया है, लेकिन रोहित ने लंबे प्रारूप में भारत को नंबर एक टीम बनाने में उनके योगदान को स्वीकार किया. रोहित ने कहा, रहाणे और पुजारा जैसे खिलाड़ियों की जगह भरना आसान नहीं है. उन्होंने टीम के लिये जो कुछ किया उसे आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते. विदेशों की सभी जीत, हमारा नंबर एक बनना, इन सभी में उनकी भूमिका अहम रही. केवल अभी के लिये हमने उनके नाम पर विचार नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें