1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka rahul dravid winning speech to the players after a victory over sri lanka video avd

India vs Sri Lanka : राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद दीपक चाहर को लगाया गले, ड्रेसिंग रूप में दिया विनिंग स्पीच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Sri Lanka
India vs Sri Lanka
twitter

India vs Sri Lanka 2nd odi : श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में टीम इंडिया ने 3 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की और सीरीज पर भी 2-0 से कब्जा कर लिया. भारत की जीत के हीरो तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) रहे. जिसने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया.

टीम इंडिया की जीत में कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की बड़ी भूमिका मानी जा रही है. क्योंकि जब भारत हार के कगार पर था उसी समय उन्होंने राहुल चाहर (rahul chahar) के पास गये और दीपक के लिए कुछ सीक्रेट मैसेज दिया. जिसके बाद दीपक और भुवनेश्वर ने टीम इंडिया को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे.

भारतीय क्रिकेट टीम की विस्फोटक जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने विनिंग स्पीच दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. द्रविड़ ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा, टमी इंडिया ने चैंपियन की तरह खेला.

बीसीसीआई डॉट टीवी पर जारी वीडियो में द्रविड़ ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को संबोधित करते दिख रहे है. उन्होंने कहा, जाहिर है मैच के परिणाम के मामले में हम सही जगह रहे. यह अविश्वसनीय और शानदार है, लेकिन अगर हम मैच हार भी जाते तो यह संघर्ष पूरी तरह से शानदार था. आप सभी ने बहुत अच्छा किया.

टीम इंडिया के दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड ने कहा, मैंने कहा था कि श्रीलंकाई टीम वापसी करेगी. उन्होंने वापसी की लेकिन हमने एक चैंपियन टीम की तरह जवाब दिया.

गौरतलब है कि जीत के लिए 276 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम मंगलवार को 36वें ओवर में 7 विकेट पर 193 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी. उसके बाद दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन और भुवनेश्वर कुमार ने नाबाद 19 रन बनाकर टीम को जीत दिलाया. दोनों के बीच 8वें विकेट के लिए 84 रनों की अटूट साझेदारी हुई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें