1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa virat kohli request to photographers not take vamika pic anushka sharma rkt

'वामिका की फोटो न क्लिक करें'- एयरपोर्ट पर विराट कोहली ने फोटोग्राफर्स से किया खास अनुरोध, वीडियो वायरल

भारतीय टीम को 26 दिसंबर से साउथ अफ्रीका के साथ 3 टेस्‍ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली परिवार के साथ
विराट कोहली परिवार के साथ
फोटो- ट्वीटर

India vs South Africa : टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के लिए गुरुवार की सुबह रवाना हो चुकी है. भारतीय टीम को 26 दिसंबर से मेजबान के साथ 3 टेस्‍ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला टेस्‍ट मैच 26 दिसंबर को सेंचुरियन में खेला जाएगा. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे के लिए गुरुवार को मुंबई से रवाना हो गई है. बीसीसीआई ने टीम की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं टीम के साउथ अफ्रीका रवाना होने के बाद सोश मीडिया पर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और वेटी वमिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले विराट टीम के खिलाड़ियों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे. वहीं जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि विराट जब टीम बस से एयरपोर्ट पर उतर रहे थे तो इस दौरान वहां पर बड़ी संख्या में फोटोग्राफर्स मौजूद थे. विराट बस से नीचे आए और उन्होंने फोटोग्राफर्स से खास अनुरोध करते हुए कहा प्लीज मेरे बेबी का फोटो न क्लिक करें. विराट को अपील पर फोटग्राफर्स भी ऐसा ही करते हैं. वहीं वामिका को अनुष्का शर्मा अपने गोद में लिए नजर आती हैं.

बता दें कि कप्तानी को लेकर उठे विवाद के बीच टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के लिए आज रवाना हुई. वहीं वनडे कप्तानी और रोहित शर्मा के अनबन के अफवाहों पर कल विराट कोहली ने रोक लगा दिया. विराट ने बुधवार को अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि रोहित और उनके बीच सब कुछ सही नहीं होने की अटकलबाजी बिल्कुल गलत है. टेस्ट कप्तान कोहली ने कहा कि वह रोहित और उनके बीच चीजों को स्पष्ट करते-करते थक गये हैं. मैं पहले भी स्पष्ट कर चुका हूं- मैं स्पष्ट करते-करते थक गया हूं, क्योंकि लगातार इस बारे में पूछा जा रहा है. कोहली ने कहा कि मैं गारंटी से कह सकता हूं कि मेरा कोई भी काम, कोई भी संवाद, तब तक टीम को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं होगा जब तक मैं क्रिकेट खेल रहा हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें