1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa team india former coach ravi shastri cooking video viral rkt

IND vs SA: 'कुछ तो पक रहा है'- नए अवतार में दिखे कोच रवि शास्त्री, इस अंदाज को देख फैंस भी हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच का पद छोड़ने के बाद रवि शास्त्री को लेकर फैन्स के मन में यही सवाल है कि वह आगे क्या करने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ravi Shastri
Ravi Shastri
फोटो - ट्वीटर

India Vs South Africa : टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ऐसे क्रिकेटर हैं जो अपने मस्त अंदाज के लिए जाने जाते हैं. शास्त्री का बिंदाज हमेशा से ही फैंस को काफी पसंद आता रहा है. ऐसा नहीं है कि शास्त्री आज ही ऐसे बने हैं अपने करियर की शुरुआत से वह ऐसे ही रहे हैं. वहीं टीम इंडिया के हेड कोच से रिटायर होने के बाद रवि शास्त्री जल्द ही एक अलग ही अंदाज में दिखायी देने वाले हैं. स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने एक प्रोमो रिलीज किय है जिसमें टीम इंडिया हेड कोच को इस रूप में देखकर सभी हैरान है.

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच का पद छोड़ने के बाद रवि शास्त्री को लेकर फैन्स के मन में यही सवाल है कि वह आगे क्या करने वाले हैं, इस सवाल का जवाब स्टार स्पोर्ट्स के एक वीडियो से मिला है. स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें शास्त्री किचन में नजर आ रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स के इस प्रोमो में रवि शास्त्री किचन में कुछ बनाते हुए दिख रहे है. इस प्रोमो के खत्म होने के बाद एक लाइन आती है जिसमें लिखा है - 'इसके कैप्शन में लिखा है, ”कुछ तो पक रहा है… बताइए रवि शास्त्री किसलिए इधर आए हैं, जानकारी के लिए बने रहिए.' इसके अलावा प्रोमो के आखिर में लिखा है कि देखिए कौन एक नए अवतार के लिए आया है.

इस प्रोमो के आने के बाद फैंस काफी कन्फूज नजर आ रहे हैं. सवाल यह भी उठने लगे हैं कि रवि शास्त्री क्रिकेट की दुनिया से दूर अपने करियर बनाने की सोच रहे हैं. बता दें कि यूएई में हुआ टी-20 वर्ल्ड कप बतौर हेड कोच रवि शास्त्री का आखिरी टूर्नामेंट था, जिसके बाद राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया. भारत के लिए 80 टेस्ट और 150 वनडे मैच खेल चुके शास्त्री ने 2014 में टीम इंडिया के कोच के रूप में अपना पदभार संभाला था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें