1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa 1st test shardul thakur revealed his secret with ravichandran ashwin watch rkt

IND vs SA: 'सगाई करने का वक्त ही नहीं मिलता था'- शार्दुल ठाकुर ने अश्विन को सुनाया मजेदार किस्सा, देखें वीडियो

दूसरे दिन बारिश एवं खराब मौसम के चलते मैच रद्द होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने टाइम पास करने का अनोखा तरीका ढूंढ निकाला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिताली और शार्दुल ठाकुर
मिताली और शार्दुल ठाकुर
twitter

India Vs South Africa : भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन का खेल सोमवार को यहां सुबह से तेज और लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द होने के बाद पहली पारी की अपनी रणनीति पर दोबारा विचार करेगी. सुबह से ही हल्की बारिश हो रही थी, लेकिन दोपहर तक तेज बारिश होने लगी. दिन के 90 ओवर का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद विराट कोहली एंड कंपनी नये सिरे से जीत की योजना बनाएगी. वहीं दूसरे दिन बारिश एवं खराब मौसम के चलते मैच रद्द होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने टाइम पास करने का अलग तरीका ढूंढ निकाला.

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर एक-दूसरे से दिलचस्प बातें कर रहे हैं. शार्दुल ने आर अश्विन के साथ बातचीत के दौरान अपनी सफलता का राज शेयर किया. उन्होंने बताया कि मैदान पर उतरने के बाद उनके लिए कॉन्फिडेंस ही सबकुछ होता है. मुंबई के इस क्रिकेटर ने कहा कि उनका लक्ष्य ऐसा खिलाड़ी बनना है जो हमेशा टीम की जीत में योगदान दे. बता दें कि टीम इंडिया के नए स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने टेस्ट फॉर्मेट में अभी तक अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है.

शार्दुल ने आर अश्विन के साथ बातचीत के दौरान अपनी सगाई के बारे में भी एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. अपनी सगाई को लेकर शार्दुल ने कहा, मैं काफी समय से इसकी प्लानिंग कर रहा था, लेकिन पिछले 15 महीने काफी व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल रहा और काफी ट्रैवलिंग करनी करनी पड़ी, लेकिन बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करूंगा जिसने मुझे न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से ब्रेक का ऑफर दिया. मुझे लगा ये सगाई करने का उपयुक्त समय है और हमने सगाई कर ली.

बता दें कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत पहले दिन के खेल के बाद तीन विकेट पर 272 रन बना कर अच्छी स्थिति में था. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 122 रन बनाकर तो आजिंक्य रहाणे 40 रन बनाकर क्रिज पर मौजूद हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें