1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand r ashwin virat kohli and suryakumar yadav fun with spider cam watch avd

India vs New Zealand: रविचंद्रन अश्विन से टकराया स्पाइडर कैम, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन वायरल

कोहली का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके देखने से ऐसा लग रहा है कि भारतीय कप्तान कैमरे से पूछ रहे हैं...यहां क्या कर रहे हो भाई...ऊपर जाओ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली स्पाइडर कैम से करने लगे बात
विराट कोहली स्पाइडर कैम से करने लगे बात
pti photo

India vs New Zealand, 2nd Test भारत और न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक मजेदार वाकया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ. जब स्पाइडर कैम (spider camera) रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) से टकरा गया. ऐसा तब हुआ जब आर अश्विन फील्डिंग कर रहे थे और स्पाइडर कैप उनसे टकरा गया. उसके बाद कुछ देर के लिए कैमरा वहीं फंस गया. अश्विन को हाथ से पकड़कर अपने ऊपर से हटाना पड़ा.

मैच के दौरान स्पाइडर कैम और खिलाड़ियों के बीच कई बार भिड़ंत हुई. भारतीय खिलाड़ी भी कैमरे के साथ जमकर मस्ती करते नजर आये. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का कैमरे के साथ मस्ती करते वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने स्पाइडर से बोला...यहां क्या कर रहे हो भाई, ऊपर जाओ

मैदान पर एक समय मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. दरअसल स्पाइडर कैम मैदान पर आने के बाद अटक गया. कैमरा काफी निचे होने की वजह से मैच को रोकना पड़ा. बाद में अंपायर ने समय से पहले ब्रेक की घोषणा कर दी. जब मैदान के काफी निचे कैमरा आया, तो विराट कोहली उसके साथ मस्ती करने लगे. कोहली का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके देखने से ऐसा लग रहा है कि भारतीय कप्तान कैमरे से पूछ रहे हैं...यहां क्या कर रहे हो भाई...ऊपर जाओ.

आर अश्विन से टकराया स्पाइडर कैम
आर अश्विन से टकराया स्पाइडर कैम
pti photo

जबकि सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन भी काफी वायरल हो रहा है. सूर्यकुमार यादव कैमरे को हैरत भरी नजरों से देख रहे हैं. मानो वो ऐसा पहली बार देख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़

स्पाइडर कैमरे के साथ भारतीय खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स कोहली और सूर्यकुमार के रिएक्शन को देखकर खुश हो रहे हैं, तो मीम्स भी बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

भारत जीत से केवल 5 विकेट दूर

कानुपर टेस्ट में जीत के बेहद करीब होने के बावजूद ड्रॉ से संतोष करने के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड से दूसरा टेस्ट जीतने से केवल 5 विकेट दूर रहै. खेल के तीसरे दिन टीम इंडिया 7 विकेट पर 276 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी. उसके बाद दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के पांच विकेट भी ले लिये. इस समय न्यूजीलैंड पूरी तरह से दबाव में है. खेल का चौथा दिन निर्णायक हो सकता है. न्यूजीलैंड को अब भी जीत के लिए 400 रन बनाने हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें