1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 2nd t20 coach rahul dravid reached jsca stadium ranchi inspected the pitch avd

IND vs NZ 2nd T20: रांची पहुंचते ही होटल से सीधे JSCA स्टेडियम पहुंचे कोच राहुल द्रविड़, पिच का किया मुआयना !

India vs New Zealand 2nd T20 जेएससीए स्टेडियम पहुंचने के साथ ही ऐसी खबर है कि राहुल द्रविड़ ने वहां की व्यवस्था और पिच का जायजा लिया. मालूम हो 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची पहुंचते ही होटल से सीधे JSCA स्टेडियम पहुंचे कोच राहुल द्रविड़
रांची पहुंचते ही होटल से सीधे JSCA स्टेडियम पहुंचे कोच राहुल द्रविड़
prabhatkhabar

India vs New Zealand 2nd T20 भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए टीमें रांची पहुंच चुकी हैं. दोनों टीमें एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंची. टीम इंडिया के खिलाड़ी जहां होटल में आराम करने के लिए रूक गये, लेकिन हेड कोच राहुल द्रविड़ पिच का मुआयना करने के लिए अचानक जेएससीए स्टेडियम पहुंच गये.

जेएससीए स्टेडियम पहुंचने के साथ ही ऐसी खबर है कि राहुल द्रविड़ ने वहां की व्यवस्था और पिच का जायजा लिया. मालूम हो 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. इससे पहले जयपुर में हुए भारत-न्यूजीलैंड पहले टी20 मुकाबले में भी राहुल द्रविड़ पिच का मुआयना करते नजर आये थे.

राहुल द्रविड़ का पिच का मुआयना करते वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. हेड कोच बनाये जाने से पहले खुश फैंस राहुल द्रविड़ को ऐक्शन में देखकर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मालूम हो राहुल द्रविड़ को टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है. जबकि रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया. विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

गौरतलब है कि टीम इंडिया में विराट-शास्त्री युग की समाप्ति के बाद रोहित-राहुल युग की शुरुआत हो चुकी है. पहले ही मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से टीम इंडिया ने हराया और राहुल-रोहित को जीत का तोहफा दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें