1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england rishabh pant lifts axar patel during in gym become baahubali watch video rkt

IND vs ENG: ऋषभ पंत का जिम में 'बाहुबली' अवतार, साथी खिलाड़ी को उठाकर ही करने लगे वर्कआउट, Video Viral

लॉर्ड्स में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया (India vs England Test Series) अपने फिटनेस पर काम कर रही है. वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी जिम में जमकर पसीना बहाया और अक्षर पटेल (Axar Patel) को ही उठाकर वर्कआउट करना शुरू कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rishabh Pant
Rishabh Pant
फोटो - इंस्टाग्राम

India vs England: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने शानदार खेल के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह अब लंबे समय तक के लिए पक्की कर ली है. पिछले एक साल में पंत ने क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में कमाल का प्रदर्शन किया है खासकर टेस्ट में. गाबा टेस्ट में पंत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गयी खेली गयी धमाकेदार पारी के बाद वह हर दिन टीम इंडिया के भरोसेमंद खिलाड़ी बनते जा रहे हैं. वहीं पंच अगर क्रिकेट के मैदान से दूर भी रहे तो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के वर्कआउट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हैरानी की बात यह है कf पंत ने अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) को उठाकर ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया. पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो स्टोरी शेयर की है जिसमें वो अक्षर पटेल को गोद में खड़ा कर पिंडली (Calves) का वर्कआउट कर रहे हैं. पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें पंत के पैरों के मसल्स धोनी की तरह बेहद मजबूत हैं जिसकी वजह से वो बेहद ताकतवर शॉट्स खेलते हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स में ऐतिहासिक जीत हासिल कर इंग्लैंड पर टेस्ट सीरीज (India vs England Test Series) में 1-0 की बढ़त बना ली है. अब भारतीय टीम लीड्स टेस्ट के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है जिसका आगाज 25 अगस्त से होना है. सभी खिलाड़ी एक बार फिर अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. पहला मैच बारिश के वजह से धुलने के बाद टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की वहीं बुधवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में भी विराट एंड कंपनी अपने जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें