1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 4th test match news rishabh pant response rohit sharma question watch video ind vs eng cricket news rkt

IND vs ENG : विकेट के पीछे इतना शोर क्यों मचाते हैं पंत, रोहित के सवाल का ऋषभ ने यूं दिया जवाब, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG Test Series 2021
IND vs ENG Test Series 2021
pti photo

IND vs ENG 4th Test : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैड के बीच खेले जा रहे चौथे व अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार बल्लेबाजी की. पंत ने 118 गेंदें खेलकर 101 रन बनाये. पंत ने अपनी पारी में 118 गेंदों का सामना किया तथा 13 चौके और दो छक्के लगाये. वहीं मैच के बाद रोहित शर्मा से बात करते हुए पंत ने कई बातें बतायी.

मैच के बाद रोहित ने पंत से पूछा कि लोग कह रहे हैं कि वे स्टम्प के पीछे इतना शोर क्यों मचाते हैं. इस पर पंत के जवाब ने काफी लोगों का दिल जीत लिया है. पंत ने कहा कि मैं टीम को जीतते हुए देखना चाहता हूं और अगर ऐसा करते हुए दर्शकों का मनोरंजन हो जाये तो मैं खुश हूं. उन्होंने कबा कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने शुक्रवार को कहा कि ज्यादातर मौकों पर उन्हें अपने शॉट्स खेलने का मौका मिल जाता था, लेकिन शुक्रवार को मैच की स्थिति को देखते हुए उन्हें अपनी शानदार पारी के दौरान स्ट्रोक्स खेलने से पहले क्रीज पर समय बिताना पड़ा.

जेम्स एंडसरसन की गेंद पर लगाया गया रिवर्स स्वीप शॉट दिन का उनका सबसे बेहतरीन शॉट था. स्टंप के बाद जब इस स्ट्रोक के बारे में पूछा गया, तो पंत ने कहा : आपको रिवर्स फ्लिक के लिए पहले से योजना बनानी होती है, लेकिन अगर भाग्य आपके साथ है, तो आप जोखिम ले सकते हो. उन्होंने कहा : मुझे ज्यादातर समय पर ऐसा करने के लिए मौका मिल जाता था, लेकिन मुझे मैच की परिस्थिति को देखकर ही आगे बढ़ना था. बता दें कि पंत उस समय बल्लेबाजी करने उतरे जब मुश्किल पिच पर अन्य भारतीय बल्लेबाजों को रन जुटाने में मुश्किल हो रही थी. 23 साल के इस खिलाड़ी ने जबरदस्त जज्बा दिखाते हुए क्रीज पर जमने में समय लिया और फिर आक्रामक शॉट्स खेले.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें