1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs australia series anand mahindra fulfilled the promise t natarajan gets the gleaming mahindra thar aml

IND vs AUS: आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, टी नटराजन को गिफ्ट में मिली चमचमाती 'महिंद्रा थार'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टी नटराजन को गिफ्ट में मिली चमचमाती 'महिंद्रा थार'
टी नटराजन को गिफ्ट में मिली चमचमाती 'महिंद्रा थार'
Twitter

नयी दिल्ली : पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेले गये टेस्ट सीरीज (India vs Australia Series) में ऐतिहासिक जीत के बाद आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने युवा गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को महिंद्रा थार गिफ्ट किया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने गाबा में टीम इंडिया की जीत के बाद ही इसका एलान किया था. कई दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसकी की जमीन पर बुरी तरह हराकर सीरीज पर कब्जा किया था.

इस ऐतिहासिक जीत में भारत ने युवा क्रिकेटरों का प्रदर्शन शानदार रहा था. बता दें कि इस सीरीज के एक मैच के बाद कप्तान विराट कोहली भी स्वदेश लौट गये थे. इसके अलावा कई सीनियर खिलाड़ी भी चोटिल होकर टीम से बाहर हो गये थे. युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन की देश के कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी तारीफ की थी. आनंद महिंद्रा ने उसी समय युवा खिलाड़ियों को थार गिफ्ट करने की घोषणा की थी.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया था कि इस ऐतिहासिक जीत के असल हीरो रहे मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, गुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा की थार गिफ्ट करेंगे. इस घोषणा के बाद आज नटराजन को थार मिल गयी है. नटराजन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और आनंद महिंद्रा को शुक्रिया कहा. उन्होंने आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट में गाबा टेस्ट में पहना अपना टी-शर्ट दिया.

नटराजन ने लिखा कि भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन का सबसे बड़ा लम्हा है. इस रास्ते पर मेरा आगे बढ़ना काफी अलग रहा है. इस सफर पर मुझे जो प्यार और अपनापन मिला है उसे पाकर मैं अभिभूत हूं. शानदार लोगों के समर्थन और हौसला अफजाई ने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है. नटराजन ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि मैं आज खूबसूरत महिंद्रा थार चलाकर घर आया हूं. मैं श्री आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरे सफर को पहचाना और मेरा हौसला बढ़ाया. क्रिकेट के लिए आपका प्यार बहुत बड़ा है सर. आपको मैं गाबा टेस्ट की अपनी शर्ट साइन करके दे रहा हूं.

नटराजन का बचपन काफी गरीबी में कटा है. कभी एक छोटी से झोपड़ी में रहने वाले नटराजन आज टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. आईपीएल में अपने प्रदर्शन का लोहा मनवा चुके नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में ही तीनों फॉर्मेट में डेब्यू किया और अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया. इतना ही नहीं अभी हाल में खत्म हुए इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम वनडे में आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर टीम इंडिया को जीत दिलायी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें