1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england indian captain virat kohli shared a workout video gears up for test series against england rkt

VIDEO: ब्रेक पर भी जमकर पसीना बहा रहे हैं कोहली तो दूसरी ओर छुट्टियां मना रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी

भारतीय कप्तान इंग्लैंड श्रृंखला के लिए ब्रेक के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं. कोहली अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli workout
Virat Kohli workout
फोटो - सोशल मीडिया

India Tour of England : मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया फिलहाल इंग्लैंड में ब्रेक का मजा ले रही है. बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के बाद खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक दिया था. खिलाड़ी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं. वहीं एक तरफ जहां टीम इंडिया के कई खिलाड़ी छुट्टियों का मजा ले रहे हैं तो वहीं किंग कोहली अपने फिटनेस लपर काम कर रहे हैं.

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी लेडी लव अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका भी हैं. हालांकि, कोहली इस ब्रेक का इस्तेमाल इंग्लैंड सीरीज के लिए कड़ी ट्रेनिंग में कर रहे हैं. कोहली, जो दुनिया के सबसे फिट एथलीटों में से एक हैं, ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

भारतीय कप्तान इंग्लैंड श्रृंखला के लिए ब्रेक के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं. कोहली अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट की हार के बाद विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप खिताब से चूक गया, लेकिन पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड से भिड़ने पर उसे जीत की राह पर लौटने की उम्मीद होगी. भारत 2018 में इंग्लैंड के अपने आखिरी दौरे पर टेस्ट में मेजबान टीम से 4-1 से हार गया था.

भारतीय खिलाड़ी जो रूट एंड कंपनी के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिए अपना मौजूदा ब्रेक खत्म होने के बाद लंदन में फिर से इकट्ठा होंगे. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के रूप में भारतीय टीम को पांच मैचों की रबर की शुरुआत से पहले एक चोट का झटका लगा है.जबकि भारत के पास पहले से ही मयंक अग्रवाल और केएल राहुल जैसे सलामी बल्लेबाज हैं, टीम प्रबंधन ने कथित तौर पर पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड में टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए श्रीलंका से भेजने के लिए कहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें