1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england 2021 team india begins training in durham see photos rishabh pant virat kohli jadeja ind vs eng rkt

कोरोना के साये से निकल टीम इंडिया के शुरू की प्रैक्टिस, लंबी छुट्टियों के बाद खूब बहाया पसीना, देखें तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Tour Of England 2021
India Tour Of England 2021
फोटो- ट्वीटर

India vs England: भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य तीन सप्ताह के ब्रेक के बाद डरहम में फिर से एकत्रित हुए. भारतीय क्रिकेट टीम डरहम पहुंचकर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. टीम इंडिया को 20 से 22 जुलाई तक तक काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है. बता दें कि टीम इंडिया गुरुवार को लंदन से डरहम के लिए रवाना हुई थी. वहीं, काउंटी सिलेक्ट इलेवन ने गुरुवार को भारत के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का एलान किया था.

बीसीसीआई ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कप्तान विराट कोहली समेत टीम के सभी सदस्यों ने मैदान पर दौड़कर वॉर्म-अप किया और फिर बाकी एक्सरसाइज के जरिए खुद को तैयार करना शुरू किया. टी कप्तान विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा और टीम के अन्य सदस्य शिविर में शामिल हुए. चूंकि ऋषभ पंत COVID-19 से उबर रहे हैं, इसलिए विकेटकीपर-बल्लेबाज डरहम की यात्रा नहीं कर सके. नके अलावा, रिद्धिमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन अन्य दो खिलाड़ी हैं जो डरहम नहीं पहुंचे हैं. वहीं थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद के संपर्क में आने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी आइसोलेट हैं.

कप्तान कोहली 3 सप्ताह के ब्रेक के बाद मैदान पर उतरते हुए मुस्कुरा रहे थे और केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह के साथ तसवीर भी शेयर की. बता दें कि भारतीय खिलाड़ी 20 से 22 जुलाई तक तीन दिवसीय मैच में काउंटी सिलेक्ट इलेवन से भिड़ने से पहले 3 दिन प्रैक्टिस करेंगे. चूंकि काउंटी मैच में ऋषभ और साहा टीम का हिस्सा नहीं हैं, राहुल के अभ्यास मैच में विकेटकीपिंग करने की संभावना है. दोनों टीमों के बीच डरहम में यह मुकाबला दर्शकों के बगैर खेला जाएगा. भारत-इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें