1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz t20i there will also a due factor at jsca stadium in ranchi winner of the toss may benefit aml

IND vs NZ T20I: रांची के JSCA स्टेडियम में भी होगा ड्यू फैक्टर, टॉस जीतने वाले को हो सकता है फायदा

शाम के वक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ स्टेडियम पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया. आज किसी भी टीम ने अभ्यास नहीं किया. राज्य सरकार की अधिसूचना के मुताबिक दोनों टीके लगवा चुके लोगों या आरटी पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने वालों को स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JSCA Stadium
JSCA Stadium
Prabhat Khabar

रांची : भारत और न्यूजीलैंड के बीच जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान भारी ओस गिरने की आशंका जतायी जा रही है. झारखंड प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव संजय सहाय ने कहा कि राज्य सरकार से सौ फीसदी दर्शकों के प्रवेश की अनुमति मिलने के बाद उन्हें स्टेडियम भरा रहने की उम्मीद है. दोनों टीमें रांची पहुंच चुकी है.

शाम के वक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ स्टेडियम पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया. आज किसी भी टीम ने अभ्यास नहीं किया. राज्य सरकार की अधिसूचना के मुताबिक दोनों टीके लगवा चुके लोगों या आरटी पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने वालों को स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा. प्रवेश के वक्त मास्क लगाना अनिवार्य होगा और रिपोर्ट दिखाना होगा.

सहाय ने कहा कि राज्य सरकार सौ फीसदी उपस्थिति की अनुमति दे दी है और हमें उम्मीद है कि भारत में लंबे समय के बाद स्टेडियम पूरा भरा होगा. दीर्घाओं में खाने-पीने का सामान भी मिलेगा. हालात सामान्य हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग दो साल से लॉकडाउन से थक गये हैं और इस मैच को लेकर काफी रोमांच है. एक बार फिर सड़कों पर लोग दिखेंगे.

उन्होंने कहा कि हालांकि कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि जगह-जगह जांच होगी और दर्शकों को दोनों टीकों का प्रमाण पत्र या 48 घंटे के भीतर वाली निगेटिव आरटी पीसीआर रिपोर्ट दिखानी होगी. करीब 39000 की क्षमता वाले स्टेडियम के टिकट 900 रुपये से लेकर 9000 रुपये के बीच है और करीब करीब टिकटें बिक चुकी हैं.

रांची के राजकुमार और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शहर में हैं लेकिन अभी यह तय नहीं है कि वह मैच देखने आयेंगे या नहीं. सहाय ने कहा कि धोनी यहीं है और आज ही कोर्ट पर टेनिस खेला. हम कह नहीं सकते कि वह मैच देखने आयेंगे या नहीं. इस बीच मुख्य क्यूरेटर एसबी सिंह ने कहा कि शाम साढ़े सात बजे के बाद काफी ओस गिरने की संभावना है जिससे टॉस की भूमिका अहम होगी. आम तौर पर यह बल्लेबाजों की मददगार विकेट है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें