1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng ollie pope injured may be ruled out of the first test match against india david malan may return avd

IND vs ENG : भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, पहले टेस्ट से बाहर हो सकता है युवा क्रिकेटर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका
भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका
twitter

India tour of England 2021 : भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से खेला जाएगा. लेकिन उससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाये जाने के बाद पहले तो पूरी टीम सेल्फ आइसोलेशन में चली गयी अब पहले टेस्ट से पहले युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ओली पोप (ollie pope) चाटिल हो गये. उनका खेल पाना मुश्किल बताया जा रहा है.

दरअसरल इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप को ‘वाइटैलिटी ब्लास्ट' में दो जुलाई को सरे के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में केंट के खिलाफ मैच में जांघ की मांसपेशियों में चोट लग गयी थी. जिसके बाद भारत के खिलाफ इंग्लैंड की एलवी इंश्योरेंस टेस्ट शृंखला शुरू होने तक मैदान पर नहीं उतरेंगे.

डेविड मलान को मिल सकता है मौका

ओली पोप अगर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले चोट से नहीं उबर पाते हैं, तो उनकी जगह टीम में डेविड मलान (David Malan) को मौका दिया जा सकता है. ओली ने सीमित ओवरों की सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया.

ईसीबी ने क्या कहा ?

ओली पोप की चोट पर इंग्लैंड क्रिकेट ने कहा, ईसीबी और सरे की फिटनेस टीमें एक साथ मिलकर पोप का रिहैबिलिटेशन करायेंगी, जिसमें ध्यान भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनकी उपलब्धता पर लगा होगा.

खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद इंग्लैंड की नयी टीम की घोषणा

श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लैंड के दो खिलाड़ी और 4 सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. जिसके बाद टीम के सभी खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेशन में चले गये. जिसके बाद 48 घंटे के अंदर ईसीबी ख्ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए नयी टीम की घोषणा कर दी. टीम में 9 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हें पहली बार टीम में जगह दी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें