1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng mark wood has been ruled out of third test against india with a jarred right shoulder avd

IND vs ENG 3rd Test: हेडिंग्ले में भिड़ंत से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, मार्क वुड तीसरे टेस्ट से हुए बाहर

IND vs ENG, Mark Wood, ruled out of third Test, jarred right shoulder हेडिंग्ले टेस्ट से पहले ही अंग्रेजों को बगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मार्क वुड तीसरे टेस्ट से बाहर हो गये हैं. इसकी जानकारी इंग्लैंड टीम ने दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG 3rd Test
IND vs ENG 3rd Test
twitter

IND vs ENG 3rd test : लॉर्ड्स में 151 रनों की बेहतरीन जीत के बाद टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में एक और अच्छी खबर है. 24 अगस्त से शुरू हो रहे हेडिंग्ले टेस्ट से पहले ही अंग्रेजों को बगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मार्क वुड तीसरे टेस्ट से बाहर हो गये हैं. इसकी जानकारी इंग्लैंड टीम ने दिया है.

मालूम हो दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मार्क चुड के कंधे में चोट लगी थी. इंग्लैंड पहले ही चोटों की समस्या के कारण कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के बिना खेल रहा है. इंग्लैंड पहले ही लॉर्ड्स टेस्ट हारकर दबाव में है अब वुड तीसरे मुकाबले से बाहर हो गये हैं. इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की सीरीज में फिलहाल 0-1 से पिछड़ गयी है.

चोट के कारण इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी पहले ही हो चुक हैं बाहर

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले से ही खिलाड़ियों के चोटिल होने और टीम से बाहर होने को लेकर परेशान है. चोटिल होने के कारण स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स पहले ही शृंखला से बाहर हो गये हैं.

बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अनिश्चितकालीन अवकाश लिया है. अब वुड भी इस सूची में शामिल हो सकते हैं. इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, चिकित्सक उसकी चोट पर नजर रखे हुए हैं. अगले दो दिनों में स्थिति अधिक स्पष्ट हो जाएगी. हम उससे और चिकित्सकों के साथ बात करके ही कोई फैसला करेंगे. तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से हैडिंग्ले में शुरू होगा. नॉटिघम में खेला गया पहला टेस्ट ड्रा रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें