1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs aus 2nd test live match fast bowler umesh yadav injured problem increased for india lack of fast bowlers md shami is also not in team rjh

Umesh yadav injury: उमेश यादव के चोटिल होने से भारत की बढ़ी परेशानी, तेज गेंदबाजों की कमी, शमी भी टीम का हिस्सा नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
umesh yadav
umesh yadav
Twitter

Ind vs Aus 2nd test : भारत और आस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच मेलबॉर्न स्टेडियम(MCG) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आज भारत को उस वक्त झटका लगा जब टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव (umesh yadav injury) चोटिल हो गये और उन्हें ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा.

उमेश यादव को बॉलिंग के दौरान घुटने पर चोट लगी जिसके बाद वे ग्राउंड पर सीधे खड़े नहीं हो पाये और वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे, वे अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाये और ग्राउंड से बाहर चले गये. उमेश यादव अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने आस्ट्रेलिया के जो बर्न्स को आउट किया था.

उमेश यादव का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है क्योंकि तेज गेंदबाज मो शमी पहले से ही चोटिल हैं. ऐसे में मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह पर दबाव और बढ़ जायेगा. उमेश यादव अगर वापसी नहीं कर पाये तो भारत के सामने नये खिलाड़ी नवदीप सैनी ही एकमात्र विकल्प हैं.

हालांकि अभी उमेश यादव की जांच हो रही है और उसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा कि वे अगला मैच खेलेंगे या नहीं, लेकिन उनके चोटिल होने से रहाणे की चिंता बढ़ गयी होगी. ग्राउंड पर जब मेडिकल टीम आयी तो फर्स्टएड से उमेश यादव को फायदा नहीं हुआ था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें