1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. icc wtc final 2021 indian cricketers are training fiercely in biobubble rishabh pant mohammed shami siraj shubman gill india vs new zealand rkt

VIDEO: होटल रूम में पंत, शमी और सिराज समेत टीम इंडिया के खिलाड़ी बहा रहे हैं जमकर पसीना, WTC फाइनल फतह करने की है जिद्द

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भारतीय खिलाड़ी जमकर बहा रहे पसीना
भारतीय खिलाड़ी जमकर बहा रहे पसीना
फोटो - ट्वीटर

ICC WTC Final 2021: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम कोई कमी नहीं रखना चाहती है. भारतीय क्रिकेट टीम को दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है, जहां 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गये सभी खिलाड़ी मुंबई में कोरेंटिन पर हैं और उन्होंने होटलों में ही तैयारी शुरू कर दी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिषभ पंत, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल, इशांत शर्मा, उमेश यादव और मयंक अग्रवाल जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

कप्तान विराट कोहली समेत मुंबई में ही रहने वाले खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं, लेकिन वह फिलहाल आइसोलेशन में हैं. उनके वर्कआउट का इंतजाम उनके होटल रूम में ही कर दिया गया है. हालांकि टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले इंग्लैंड जाने पर भारतीय टीम को आउटडोर में अभ्यास का मौका मिलेगा, लेकिन फिटनेस को लेकर टीम के खिलाफ कोई कोताही नहीं बरतना चाहते हैं.

टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. न्यूजीलैंड पहले ही इंग्लैंड पहुंच चुकी है और वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. मामलूम हो भारतीय पुरुष टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं. महिला टीम अपना अभियान 16 जून से शुरू करेगी.

वहीं न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स ने भारतीय तेज गेंदबाजों को क्षमता के मामले में अपने देश के विश्वस्तरीय स्विंग गेंदबाजों के बराबर करार देते हुए कहा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में उन्हें रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की स्पिन गेंदबाजों की जोड़ी से होने वाले खतरे को लेकर ज्यादा फिक्र है. भारत और न्यूजीलैंड की टीमें डब्ल्यूटीसी के पहले फाइनल में साउथम्पटन के एजिस बाउल मैदान पर भिड़ेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें