1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandya wife natash stankovic shares baby bump picture on sons first birthday fans asked she is pregnant again avd

हार्दिक पांड्या फिर बनने वाले हैं पापा ? पत्नी नताशा ने बेटे के पहले जन्मदिन पर बेबी बंप के साथ शेयर की तसवीर

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) क्या फिर से पापा बनने वाले हैं ? ऐसे सवाल सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार पूछ रहे हैं. दरअसल हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर कई तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्या फिर बनने वाले हैं पापा ?
हार्दिक पांड्या फिर बनने वाले हैं पापा ?
instagram

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) क्या फिर से पापा बनने वाले हैं ? ऐसे सवाल सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार पूछ रहे हैं. दरअसल हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर कई तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

जिसमें उन्होंने अपनी एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. फिर क्या था फैन्स सवालों की बौछार करने लगे. लोग पूछने लगे कि क्या नताशा फिर से मां बनने वाली हैं.

नताश ने बेबीबंप की तसवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आवर बॉय. नताश की तसवीर पर हार्दिक ने भी कमेंट किया और लिखा, माय गॉड. साथ में पांड्या ने दिल का इमोजी में शेयर किया.

फैन्स का मजेदार कमेंट्स

शुमान2 नाम के एक यूजर ने नजाशा की तसवीर पर कमेंट्स करते हुए लिखा, मुझे लगा एक और आने वाला है. एक अन्य यूजर ने लिखा, एक मिनट के लिए मैं घबरा गया कि इतनी जल्दी एक और ?? एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शिट,,,ये क्या हो गया फिर से ????

दरअसल नताशा ने एक साल पहले ही तसवीर फिर से शेयर की है. हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य का पहला जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया. हालांकि इस मौके पर हार्दिक बेटे और पत्नी के साथ मौजूद नहीं थे. लेकिन नताशा ने बेटे के जन्मदिन को यादगार बनाने का कोई कोर कसर नहीं छोड़ा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटे के जन्म से पहले और जन्म के बाद की कई सारी तसवीरें पोस्ट की.

फैन्स नताशा की तसवीर को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. साथ ही पांड्या के बेटे अगस्त्य को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. कई फैन्स ने तो बेटे अगस्त्य को जूनियर पांड्या भी बताया.

गौरतलब है कि जनवरी 2020 में हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा शादी के बंधन में बंधे थे. बताया जाता है कि शादी से पहले ही नताशा प्रग्नेंट थीं और शादी के बाद 31 जुलाई को हार्दिक पांड्या बेटे के पिता बने थे. 31 मई को पांड्या और नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बताया था कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें