1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandy wife natsa stankovic pregnant again christmas celebration photos viral rkt

हार्दिक पांड्या दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, क्रिसमस सेलिब्रेश में नताशा की फोटो देख फैंस ने पूछ डाले कई सवाल

हार्दिक पांड्या की पत्नी सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक अपने परिवार के साथ
हार्दिक अपने परिवार के साथ
फोटो - इंस्टाग्राम

दुनिया भर में क्रिसमस की धूम है. ऐसे में सभी सेलेब्स अपने अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

हार्दिक और क्रुणाल
हार्दिक और क्रुणाल
फोटो - इंस्टाग्राम

क्रिसमस के मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस मनाया. क्रिसमस सेलिब्रेशन में क्रुणाल पांड्या भी अपनी वाइफ के साथ दिखे. नताशा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर की हैं.

हार्दिक और नताशा
हार्दिक और नताशा
फोटो - इंस्टाग्राम

नताशा स्तानकोविक ने अपने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन इन फोटोज को देख हर किसी की निगाहें नताशा स्तानकोविक पर टिकी रह गई. जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है.

हार्दिक और नताशा
हार्दिक और नताशा
फोटो - इंस्टाग्राम

हार्दिक और नताशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि क्या नताशा दूसरी बार प्रेग्नेंट है. बता दें कि हार्दिक और नताशा का एक बेटा है जिसका नाम अगस्तया है. क्रिसमस के दौरान हार्दिक और नताशा ने अगस्तया के साथ खूब मस्ती की और काफी सारी तस्वीरें भी क्लिक कराईं.

क्रिसमस पार्टी
क्रिसमस पार्टी
फोटो - इंस्टाग्राम

बता दें कि क्रिसमस के दौरान नताशा और हार्दिक ने अपने देस्तों और करीबियों के साथ घर पर जमकर पार्टी की.सोशल मीडिया पर फैंस पांड्याज के इस अंदाज को खूब पसंद क रहे हैं. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपने घर पर शानदार डेकोरेशन की थी.

हार्दिक और नताशा
हार्दिक और नताशा
फोटो - इंस्टाग्राम

हार्दिक के करियर के लिहाज से अगर इस साल की बात करें तो यह साल कुछ खास नहीं रहा. आईपीएल 2021 में फ्लॉप रहे और फिर टी20 वर्ल्‍ड कप में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. हार्दिक को मुंबई ने आईपीएल 2022 के लिए भी रिटेन नहीं किया. वे अभी खराब फिटनेस से जूझ रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वो अगले 2 महीने तक मैदान पर वापसी नहीं कर सकेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें