1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. england all rounder ben stokes saw death when tablet was stuck in the neck avd

जब बेन स्टोक्स के गले में फंस गयी थी गोली, करीब से देखा था मौत

बेन स्टोक्स ने बताया, उन्होंने एक गोली ली थी जो उनके गले की नली में फंस गई. उन्होंने बताया कि गोली को बाहर निकालने में काफी मेहनत करनी पड़ी. स्टोक्स ने बताया, जब तक वह बाहर नहीं निकली, मुझे लगा कि अंत निकट आ गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेन स्टोक्स के गले में फंस गयी थी गोली
बेन स्टोक्स के गले में फंस गयी थी गोली
twitter

इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिकेटर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि एक टेबलेट उनके गले में फंस जाने के कारण वह बुरी तरह डर गए थे.

बेन स्टोक्स ने बताया कि उन्हें कुछ समय के लिए ऐसा लगने लगा कि उनका अंत निकट आ गया है. ‘डेली मिरर' के लिये अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने इस भयावह अनुभव का जिक्र किया लेकिन यह नहीं बताया कि घटना कब और कहां हुई.

उन्होंने लिखा, मैंने एक गोली ली थी जो मेरे गले की नली में फंस गई ओर मुझे उसे बाहर निकालने में काफी मेहनत करनी पड़ी. जब तक वह बाहर नहीं निकली, मुझे लगा कि अंत निकट आ गया है.

मैं कमरे में अकेला था और सांस भी नहीं ले पा रहा था. धीरे-धीरे वह गल गई लेकिन मैं बहुत डर गया था. उन्होंने लिखा, टीम डॉक्टर मुझे देखने आई और उन्होंने बताया कि क्या हुआ था.

एशेज में होगी बेन की वापसी

ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स इंग्लैंड की टीम में जल्द वापसी करने वाले हैं. 8 दिसंबर से शुरू हो रही एशेज शृंखला से पहले स्टोक्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं.

क्रिकेट से ब्रेक पर थे बेन स्टोक्स

मालूम हो बेन स्टोक्स कुछ दिनों से क्रिकेट से दूर थे. उन्होंने बायो बबल में थकान और मानसिक स्वास्थ्य का हवाला दिया और क्रिकेट से ब्रेक ले लिया. बायो बबल के अलावा बेन स्टोक्स की ऊंगलियों में भी फ्रेक्चर की समस्या थी.

बेन स्टोक्स का क्रिकेट करियर

बेन स्टोक्स ने अबतक इंग्लैंड के लिए 71 टेस्ट, 101 वनडे और 34 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 4631 रन और 163 विकेट चटकाये हैं. जबकि वनडे में 2871 रन और 74 विकेट लिये. टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 442 रन और 19 विकेट लिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें