1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. eng vs pak entire england team in self isolation 7 members corona positive ecb confirm avd

ENG vs PAK : इंग्लैंड की पूरी टीम सेल्फ आइसोलेशन में, 7 सदस्य कोरोना की चपेट में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड की पूरी टीम सेल्फ आइसोलेशन में
इंग्लैंड की पूरी टीम सेल्फ आइसोलेशन में
twitter

ENG vs PAK : पाकिस्तान और भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. पूरी टीम इस समय सेल्फ आइसोलेशन में चली गयी है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसमें तीन खिलाड़ी और 4 स्टाफ मेंबर.

इंग्लैंड क्रिकेट ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ईसीबी ने अपने बयान में बताया कि इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद पूरी टीम को सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

8 जुलाई से पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत

इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 8 जुलाई से टी20 सीरीज खेलना है. उसके बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी. हालांकि खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद बताया जा रहा है सीरीज अपने तय समय के अनुसार ही होगा.

ईसीबी के चीफ ऐग्जिक्यूटिव टॉम हेरिसन ने बताया कि उन्हें इस बात का पहले से ही डर था कि कोरोना के नये वेरियंट और बायो बबल से हटने के बाद खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं.

अगस्त में भारत और इंग्लैंड के बीच होगा टेस्ट सीरीज

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का भी आयोजन होना है. भारत और इंग्लैंड पांच टेस्ट मैच खेले जाने हैं. जिसकी शुरुआत 4 अगस्त है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें