1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. eng vs nz daryl mitchell six damages spectators sitting in stadium kiwi team pays damages video aml

ENG vs NZ: डेरिल मिशेल के छक्के से स्टेडियम में बैठे दर्शक का हुआ नुकसान, कीवी टीम ने भरा हर्जाना, VIDEO

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन एक अजीब घटना हुई. डेरिल मिशेल का एक छक्का दर्शक के बियर के कप पर गिरा. गेंद गीली हो गयी. दर्शका पूरा बियर गिर गया. बाद में न्यूजीलैंड की टीम ने दर्शक को हुए नुकसान की भरपाई कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल, दर्शकों के साथ.
न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल, दर्शकों के साथ.
Twitter

इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम दूसरे टेस्ट में पकड़ बनाने में लगी है. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन चार विकेट के नुकसान पर 318 रन बना लिये. वहीं दूसरे दिन पहले सेशन का खेल जारी है और न्यूजीलैंड का स्कोर 358 रन हो गया है. डेरिल मिशेल शतक बना चुके हैं. पहले दिन खेल के दौरान एक अजीब वाकया हुआ. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिशेल ने इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की गेंद पर एक छक्का लगाया. गेंद एक दर्शक के बियर ग्लास पर गिरी और दर्शका बियर गिर गया. ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट के पहले दिन न्यूजीलैंड की पारी के 56वें ओवर में यह घटना हुई. घटना में विचित्र मोड़ तब आया जब न्यूजीलैंड की टीम ने दर्शन के नुकसान की भरपाई कर दी. दर्शक की पहचान बाद में सुसान के रूप में की गयी.

कीवी टीम ने दिया हर्जाना

जब सुसान की बियर कप पर गेंद गिरी तब सारी बियर गिर गयी. आसपास बैठे दर्शक हंसने लगे. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स उस जगह फिल्डिंग कर रहे थे. उन्होंने इशारे में अपने साथियों को बताया कि एक दर्शक का बियर कप गिर गया है. खेल शुरू होने से पहले बियर में सराबोर गेंद को सुखाना पड़ा. वहीं कीवी टीम ने उस दर्शक को स्प्लैश ड्रिंक के बदले एक पिंट दिया. बाद में मिशेल ने दिन का खेल खत्म होने के बाद उस जोड़ी के साथ फोटो भी खिचवाया.

न्यूजीलैंड का स्कोर 360 रन के पार

इस बीच, खेल में पहला दिन न्यूजीलैंड के नाम रहा, जिसने चार विकेट के नुकसान पर 318 रन बनाये. दूसरे दिन के पहले सेशन में ही डेरिल मिशेल ने अपना शतक पूरा किया. स्टैंड-इन कप्तान टॉम लाथम और विल यंग ने शुरुआती जोड़ी के रूप में टीम को 84 रन जोड़कर ठोस शुरुआत दी. इस वक्त मिशेल 109 रन और टॉम ब्लंडेल 88 रन बनाकर खेल रहे हैं. इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स ने दो-दो विकेट लिये.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें