18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डेविड वॉर्नर का बैग चुरा ले गया चोर, इस ‘बेशकीमती सामान’ को वापस मांग रहा क्रिकेटर

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा मैच जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम सिडनी लौट गई. इस दौरान डेविड वॉर्नर बैग चोरी हो गया. वॉर्नर ने अब उसके अंदर रखी बैगी ग्रीन कैप को लौटाने की अपील साेशल मीडिया पर की है. उन्होंने कहा कि मेरा उससे मावनात्मक जुड़ाव है और उसे आखिरी टेस्ट में पहनना चाहता हूं.

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने खुलासा किया है कि मंगलवार को सिडनी में उनके विदाई टेस्ट की पूर्व संध्या पर उनकी बैगी ग्रीन (टेस्ट कैप) रास्ते में खो गई थी. सोशल मीडिया पर वार्नर ने एक भावुक संदेश पोस्ट किया और अपने बैगी ग्रीन को सुरक्षित वापस करने की गुहार लगाई. इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, वार्नर ने एक अपील शेयर की, जिसमें खुलासा किया कि उनका बैगी ग्रीन चोरी हो गया, जिसमें उनका बैगी ग्रीन रखा हुआ था. 37 वर्षीय खिलाड़ी पिछले हफ्ते बॉक्सिंग-डे टेस्ट में पाकिस्तान पर ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद अपने गृहनगर सिडनी लौट आए थे.

वॉर्नर का बैकपैक चोरी

डेविड वॉर्नर ने खुलासा किया कि बैकपैक को एक बड़े बैग के अंदर रखा गया था. टीम के बाकी सामान के साथ वह बैग भी 31 दिसंबर को क्वांटास फ्लाइट से मेलबर्न से सिडनी लाया गया था. वॉर्नर ने कहा कि इस बैकपैक के अंदर मेरा बैगी ग्रीन था. यह मेरे लिए भावनात्मक है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं आखिरी टेस्ट मैच में अपने पास रखना चाहता हूं. अगर आपको मैरा बैकपैक चाहिए तो मेरे पास दूसरा है, इसे ले सकते हैं.

Also Read: David Warner Retire: डेविड वॉर्नर का ऐसा रहा क्रिकेट करियर, आंकड़ों पर डालें एक नजर

बैगी ग्रीन लौटाने की अपील

वॉर्नर ने आगे कहा कि मेरा बैगी ग्रीन लौटाने वाले को कोई परेशानी नहीं होगी. वह मुझसे या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से संपर्क कर सकते हैं. वॉर्नर ने आम लोगों से भी अपना बैगी ग्रीन खोजने में मदद की गुहार लगाई है. वार्नर ने यह भी बताया कि उन्होंने एयरलाइंस के साथ-साथ होटल के कर्मचारियों से भी संपर्क किया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में किसी के द्वारा उनका बैकपैक खोलने या उसे ले जाते नहीं देखा गया. हां कुछ ब्लाइंड स्पॉट जरूर थे.

आखिरी टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम टेस्ट में दूसरा स्पिनर न खिलाने का फैसला किया और वार्नर के विदाई मैच के लिए अपरिवर्तित प्लेइंग इलेवन रखी. कप्तान पैट कमिंस ने पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने चार दिन पहले मेलबर्न में दूसरे टेस्ट में 79 रन की जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज जीतने के बाद अच्छी तरह से वापसी की है.

Also Read: AUS vs PAK Test: अब्दुल्ला शफीक ने टपकाया डेविड वॉर्नर का कैच, टीम को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, वीडियो वायरल

वॉर्नर को होगा आखिरी टेस्ट मैच

कमिंस ने बुधवार से शुरू होने वाले टेस्ट से पहले कहा कि इस सप्ताह मौसम काफी अच्छा लग रहा है और सिडनी में हमेशा ऐसा नहीं होता है. उन्होंने कहा कि एससीजी में गेंदबाजों को अच्छी टर्न मिलने की उम्मीद है, लेकिन मेजबान टीम ने नाथन लियोन के साथी के रूप में टीम में दूसरा स्पिनर लाने पर विचार नहीं किया है. पाक के खिलाफ यह मैच डेविड वॉर्नर का आखिरी टेस्ट मैच होगा. वॉर्नर ने साल के पहले दिन वनडे क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें