1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. chennai super kings player deepak chahar revealed about dwayne bravo girlfriends on kapil sharma show suryakumar yadav parthiv patel ipl 2021 rkt

IPL में हर बार नई गर्लफ्रेंड के साथ आता है CSK का यह खिलाड़ी- दीपक चाहर ने जब साथी खिलाड़ी का खोला राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपक चाहर के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान धौनी
दीपक चाहर के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान धौनी
twitter

पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर हमने कई क्रिकेटरों को साथी क्रिकेटरों के ऐसे-ऐसे राज खोलते हुए देखा है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता. द कपिल शर्मा शो में का शो के होस्ट कपिल भी अपने मेहमानों से खोद-खोद कर राज बाहर निकलवाते हैं जिससे दर्शकों को कई ऐसी बातों का पता चलता है जिसके बारे में कोई नहीं जानता था. इसी कड़ी में महेन्द्र सिंह धौनी की टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर जब कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे तो उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों के कई राज बताए.

बता दें कि 3 जुलाई साल 2019 को कपिल शर्मा के शो पर क्रिकेटर पार्थिव पटेल, सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर पहुंचे थें. शो के होस्ट कपिल ने इन क्रिकेटर्स से ऐसे-ऐसे सवाल पुछे जिससे कई राज बाहर निकल कर आए. कपिल दीपक चाहर से सवाल करते हैं, ‘ आपने क्रिकेट को करियर के रूप में क्यों चुना? आप क्रिकेट में अच्छे थे, या पढ़ाई में खराब थे. ’ कपिल के सवाल का जवाब देते हुए दीपक कहते हैं कि वह पढ़ाई में ज्यादा अच्छे नहीं थे, इसलिए उन्होंने क्रिकेट को करियर के रूप में चुना.

वहीं कपिल दीपक से अगला सवाल चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ियों के बारे में करते हैं. शो में दीपक अपने साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के बारे में काफी कुछ बताते हैं. दीपक शो में ब्रावो के बारे में बताते हैं कि उनकी तीन गर्लफ्रेंड हैं और तीनों ही गर्लफ्रेंड से उनके बच्चे हैं, जबकि उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की है. दीपक आगे बताते हैं कि ड्वेन ब्रावो हर साल एक नयी गर्लफ्रेंड के साथ आईपीएल खेलने आ जाते है, यह देखकर साथी खिलाड़ी थोड़े हैरान भी होते हैं.

बता दें कि दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान 7 रन देकर 6 विकेट लेने का रिकॉर्डतोड़ कारनामा किया था. आईपीएल के इस सीजन में भी वह उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी जारी रखी थी. उन्होंने इस सीजन में दो मैचों में चार विकेट अपने नाम किए थें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें