1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. chennai braves all out on 57 in t10 league wanindu hasaranga bags man of the match award rkt

T10 League: इस श्रीलंकाई गेंदबाज को नहीं रोक पा रही दुनिया, ताश के पत्तों की तरह बल्लेबाजों को बिखेरा

डेक्कन की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और चेन्नई की पूरी टीम 10 ओवरों में 57 रनों पर ही ढेर हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंकाई गेंदबाज वानिंदु हसरंगा का जलवा
श्रीलंकाई गेंदबाज वानिंदु हसरंगा का जलवा
फोटो - ट्वीटर

क्रिकेट ऐसा खेल हैं जहां हर दिन हमें कुछ ना कुछ बदलता दिखता है. 5 दिनों के खेल से शुरू हुआ क्रिकेट अब 10 ओवर के नये फॉर्मेट तक आ गया है. वहीं जितना छोटा प्रारूप बल्लेबाज उतने हावी और रनों की बारिश होना आम बात है. बता दें कि अबू धाबी में इस समय टी10 लीग (T10 League) खेली जा रही है और यहां भी बल्लेबाज जमकर रन बना रहे हैं. वहीं कल चेन्नई ब्रेव्स और डेक्कन ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच अलग ही नजारा देखने को मिला. इस मैच में श्रीलंकाई गेंदबाज वानिंदु हसरंगा का जलवा देखने को मिला.

अबू धाबी में खेले गये मुकाबले में एक बार फिर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) की फिरकी के सामने बल्लेबाज बेबस हुए. मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स के कप्तान वहाब रियाज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गेंदबाजी करते हुए वानिंदु हसरंगा ने अपना जलवा बिखेरा. चेन्नई ब्रेव्स की की पूरी टीम 10 ओवर में सिर्फ 57 रन पर सिमट गई. टीम की सिर्फ एक बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (18 रन) दहाई का आंकड़ा पार कर पाए.

वानिंदु हसरंगा जिन्होंने 2 ओवर में कुल 9 रन लुटाते हुए 3 विकेट झटके. उनकी गेंदें अबु धाबी की पिच पर एक से एक बल्लेबाज पढ़ने में असफल नजर आ रहा था. वहीं डेक्कन ग्लेडिएटर्स की तरह से आंद्रे रसेल ने भी दो ओवर फेंके और सिर्फ 10 रन देकर दो विकेट चटकाए. सुल्तान अहमद को एक सफलता मिली. उन्होंने दो ओवर गेंदबाजी करते हुए छह रन खर्च किए. सुल्तान अहमद को एक सफलता मिली. उन्होंने दो ओवर गेंदबाजी करते हुए छह रन खर्च किए.डेक्कन ग्लेडिएटर्स टीम के श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा अपनी करिश्माई गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें