1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. before the icc t20 world cup ravi shastri tied the bridge of praise for this player aml

ICC T20 वर्ल्ड कप से पहले रवि शास्त्री ने बांधे इस खिलाड़ी के तारीफों के पुल, बताया मैच जीताऊ खिलाड़ी

उन्होंने कहा कि इसलिए मुंबई इंडियंस के दृष्टिकोण से यह महत्वपूर्ण था कि वह पहले क्रीज पर उतरे और फिर रन बनाए. मैं हार्दिक को लंबे समय से जानता हूं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री.
टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री.
PTI

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को लगता है कि मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक बार फॉर्म में आने के बाद कुछ मैच जीतने वाले स्कोर बना सकते हैं. हार्दिक आईपीएल 2021 सीजन के दूसरे चरण में अब तक मुंबई के लिए एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं. पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ एमआई के पिछले मैच में, हार्दिक शुरुआत में अपनी टीम के लिए कुछ मूल्यवान रन बनाने से पहले खराब दिखे.

उन्होंने विशेष रूप से मोहम्मद शमी 30 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाकर अपनी टीम को सम्मानजन स्थिति में पहुंचाया. इससे उन्हें अपनी लय खोजने में मदद मिलनी चाहिए जो कि हार्दिक जैसे खिलाड़ी के लिए काफी महत्वपूर्ण है. शास्त्री ने कहा कि हार्दिक पंड्या बहुत आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं. कभी-कभी, जब आप 100 प्रतिशत नहीं होते हैं, तो यह आपके दिमाग से खेल सकता है.

उन्होंने कहा कि इसलिए मुंबई इंडियंस के दृष्टिकोण से यह महत्वपूर्ण था कि वह पहले क्रीज पर उतरे और फिर रन बनाए. मैं हार्दिक को लंबे समय से जानता हूं. एक बार जब वह फॉर्म में आ जाता है, तो वह 4-5 मैच जिताने वाले स्कोर बना सकता है. बता दें कि शनिवार का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ने जीत लिया है. 4 विकेट से हार के बाद मुंबई का प्लेऑफ में पहुंचने की राह और मुश्किल हो गयी है.

मैच से पहले शास्त्री ने कहा कि मुंबई और दिल्ली दोनों अच्छे हैं, लेकिन मैं मुंबई को बढ़त दूंगा. दिल्ली आखिरी गेम में लड़खड़ा गई और हार्दिक के कुछ रन बनाने के साथ ही मुंबई में तेजी आ रही है. ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के कारण ऐसा है. अगर वे फायरिंग भी शुरू कर देते हैं, तो यह एक अलग गेंद का खेल है. तो मैं उन्हें बढ़त दूंगा.

मुंबई दस अंकों के साथ छठे स्थान पर है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स 18-18 अंकों के साथ पहले और दूसरे स्थान पर हैं. तीसरे नंबर पर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चौथे नंबर पर है. सनराइजर्स हैदराबाद लगभग बाहर हो गयी है. पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के स्कोर एक बराबर हैं. दोनों में टक्कर है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें