1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bangladesh cricket team take worst review ever against new zealand video viral rkt

NZ vs BAN: एक फैसले ने बांग्लादेश की टीम को किया शर्मशार, लिया क्रिकेट के इतिहास का सबसे घटिया रिव्यू

बांग्लादेशी टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में एक हैरान करने वाला रिव्यू लिया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिकेट के इतिहास का सबसे घटिया रिव्यू
क्रिकेट के इतिहास का सबसे घटिया रिव्यू
फोटो - ट्वीटर

New Zealand vs Bangladesh: बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में कमाल कर दिया. उसने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों के कमाल से कीवी टीम पर पहली पारी में बढ़त बना ली. कीवी टीम पहली पारी में 328 रन बना सकी थी. जवाब में बांग्लादेश ने 458 रन बनाए और 130 रन की बढ़त बना ली. वहीं चौथे दिन स्टंप्स तक कीवी टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 147 रन है और वह बांग्लादेश पर महज 17 रनों की लीड ही हासिल कर पाई है. इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद भी बांग्लादेश की टीम की सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है, जिसकी वजह उनके द्वारा लिया गया एक रिव्यू है.

न्यूज़ीलैंड के वेंलिग्टन में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने हैं. मैच के चौथे दिन बांग्लादेश के तस्कीन अहमद की बॉल पर जब रॉस टेलर के बल्ले पर बॉल लगी, तब बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया. तस्कीन अहमद ने यॉर्कर लेंथ बॉल डाली, जो बिल्कुल रॉस टेलर बैट पर जाकर लगी. अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया, लेकिन बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया. इस रिव्यू को देखकर कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. थर्ड अंपायर ने रॉस टेलर को नॉट आउट दिया और इसी के साथ बांग्लादेशी टीम का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जाने लगा. लोगों ने इस क्रिकेट के इतिहास का सबसे खराब रिव्यू तक कह दिया.

मैच की बात करें तो बांग्लादेश मजबूत स्थिति में है. पहली पारी में 458 रन बनाने वाली बांग्लादेश टीम ने 220 रनों की लीड हासिल की. और उसके बाद न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में भी मुश्किल डाल दिया. चौथे दिन स्टंप्स तक कीवी टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 147 रन है और वह बांग्लादेश पर महज 17 रनों की लीड ही हासिल कर पाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें