1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. axar patel gave this advice to ravichandran ashwin video is becoming increasingly viral ind vs nz aml

IND vs NZ Test: अक्षर पटेल ने रविचंद्रन अश्विन को दे डाली यह सलाह, तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO

कानपुर में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच में अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेने का गौरव हासिल किया. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षर पटेल अपने सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन को कुछ सलाह दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विकेट लेने के बाद जश्न मनाते अक्षर पटेल
विकेट लेने के बाद जश्न मनाते अक्षर पटेल
PTI

कानपुर : न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने तीसरे दिन का खेल 63 रनों की बढ़त के साथ समाप्त किया. शनिवार को कानपुर में चल रहे पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच विकेट लेने के बाद प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने अक्षर पटेल की प्रशंसा की. चार टेस्ट मैचों में यह ऑलराउंडर का पांचवां पांच विकेट था और यहां तक ​​कि उनके साथी रविचंद्रन अश्विन भी प्रभावित हुए थे.

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अनुभवी अश्विन ने अक्षर पटेल से उनकी डिलीवरी के पीछे के रहस्य के बारे में पूछा. इस पर उन्हें एक मजेदार जवाब मिला. अक्षर पटेल ने कहा कि आप गेंद को बहुत अधिक स्पिन करते हैं और इसलिए यह बल्लेबाज को हरा देता है. मेरी गेंद इतना मुड़ती नहीं है. यह थोड़ा मुड़ता है इसलिए यह बढ़त लेने के लिए पर्याप्त है.

बीसीसीआई ने रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल के मजाक का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं. भारत ने तीसरे दिन का अंत स्टंप्स पर दूसरी पारी में एक विकेट पर 14 रन के स्कोर के साथ किया, जिससे 63 रनों की बढ़त हो गयी. इससे पहले, भारत की पहली पारी के 345 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड केवल 296 रन ही बना सका था.

चौथे दिन लंच तक संकट में भारत

कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे और कार्यवाहक उप कप्तान चेतेश्वर पुजारा की विफलता का क्रम जारी रहा जिससे न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन लंच तक दूसरी पारी में भारत का स्कोर पांच विकेट पर 84 रन करके मेहमान टीम का पलड़ा भारी रखा. लंच के समय पहली पारी में शतक जड़ने वाले श्रेयस अय्यर (नाबाद 18) और रविचंद्रन अश्विन (नाबाद 20) क्रीज पर डटे हुए हैं.

पिच पर खेलना असंभव नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि भारतीय स्पिनर 180 के आसपास के स्कोर का बचाव करने में सक्षम हो सकते हैं क्योंकि भले ही गेंद काफी टर्न नहीं हो रही हों लेकिन उम्मीद है कि काफी गेंद नीची रहेगी. चौथी सुबह भारतीय बल्लेबाजों को टिम साउथी (27 रन पर दो विकेट) ने अपनी स्विंग से सबसे अधिक परेशान किया. उन्हें साथी तेज गेंदबाज काइल जेमीसन (21 रन पर दो विकेट) का अच्छा साथ मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें