1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ashes stuart broad screamed with anger after seeing roving camera people compared with virat kohli aml

Ashes: रोविंग कैमरे को देखकर गुस्से से चिल्लाये स्टुअर्ट ब्रॉड, लोगों ने विराट कोहली से कर दी तुलना

क्रिकेट के मैच के दौरान रोविंग कैमरे को लेकर खिलाड़ियों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. एसेज टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में इंग्लैंड के पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड गुस्सा हो गये. ब्रॉड विकेटकीपर के सिर के ऊपर मंडराते कैमरे को दिखकर चिल्ला उठे और उसे वहां से हटाने के लिए कहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Stuart Broad
Stuart Broad
Twitter

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5वें एशेज टेस्ट के दूसरे दिन एक मजेदार पल बनाया. जब ब्रॉड अपने डिलीवरी रन-अप से बाहर निकलने के बाद रोविंग कैमरे पर चिल्लाते हुए पकड़े गए. चूंकि घटना विराट कोहली-स्टंप माइक की घटना के दो दिन बाद हुई, इसलिए ट्विटर की दुनिया ने दोनों को जोड़कर ट्रोल करना शुरू किया.

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के 63वें ओवर के दौरान ये घटना हुई. ब्रॉड राउंड द विकेट गेंदबाजी करने के लिए दौड़े. वे अपनी गेंद मिशेल स्टार्क के लिए फेंकने ही वाले थे कि उनकी नजर विकेटकीपर के सिर के ऊपर उड़ते रोविंग कैमरे पर पड़ी. इसके बाद उनका ध्यान बंट गया और उन्होंने गेंद नहीं फेंकी.

विकेटकीपर के सिर के ठीक ऊपर कैमरे की हरकत को देखकर उन्होंने गुस्से में कैमरे की ओर इशारा किया और चिल्लाए, रोबोट को हिलाना बंद करो. रोइंग कैमरा का जिक्र करते हुए उन्होंने ऐसा कहा. उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गयी. Cricket.com.au ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस घटना का एक वीडियो साझा किया,

ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो पर कई सारे कमेंट किये और इसकी तुलना विराट कोहली वाली घटना के साथ कर दी. प्रशंसकों ने सुनिश्चित किया कि तीसरे भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट के दौरान कोहली की नाराजगी के बारे में कोई नहीं भूले. केपटाउन खेल के तीसरे दिन, डीआरएस द्वारा विवादास्पद रूप से भारत के खिलाफ एलबीडब्ल्यू के फैसले को पलटने के बाद, कप्तान कोहली स्टंप माइक पर चिल्लाए थे.

इंग्लैंड वर्तमान में चार टेस्ट मैचों के बाद 0-3 से पीछे है और होबार्ट में उनका अंतिम मैच भी अच्छा नहीं चल रहा है. पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 12-3 पर लाने के बाद भी इंग्लैंड उनको 303 से नीचे नहीं रोक पाया. ट्रैविस हेड ने 112 गेंदों में शतक बनाया, जबकि ऑलराउंडर कैमरन ग्रेने ने 74 रनों की शानदार पारी खेली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें