1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. another new guest came to dhoni farm house small horse pictures with ziva went viral sakshi singh instagram photo videos avd

धौनी के घर आया नन्हा मेहमान, जीवा के साथ तसवीरें वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी के घर आया नन्हा मेहमान
धौनी के घर आया नन्हा मेहमान
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कैप्टन कूल (captain cool) के घर एक नया मेहमान आया है. उस नये मेहमान के साथ उनकी बेटी जीवा की तसवीर भी तेजी से वायरल हो रही है. तसवीर में जीवा उसे अपने नन्हें हाथों से प्यार करती नजर आ रही है.

दरअसल जीवा सिंह धौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया पोस्ट डाला है, जिसमें वो एक छोटे घोड़े के साथ नजर आ रही है. तसवीर के साथ जीवा ने कैप्शन तो कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन दिल वाला इमोजी जरूर डाला है. जीवा ने जिस छोटे घोड़े की तसवीर शेयर की है, वो दिखने में सफेद रंग का है और काफी नन्हा है.

मालूम हो इससे पहले भी धौनी के घर नया मेहमान आया था, जिसके बारे में लोगों को धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने बताया था. साक्षी ने उसकी तसवीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था और उसका अपने घर पर नये मेहमान के रूप में स्वागत किया था.

साक्षी ने जो नये मेहमान की तसवीर शेयर की थी, वो भी घोड़ा था, जिसका नाम चेतक है. कुछ दिनों पहले साक्षी ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें धौनी चेतक का मसाज करते नजर आ रहे हैं. चेतक को मसाज करते धौनी के उस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था.

धौनी को बाइक लवर के रूप में लोग अधिक जानते हैं, लेकिन उनके फॉर्म हाउस में अलग-अलग नश्ल के डॉगी भी बहुत हैं. अब धौनी का घोड़ों पर दिल आया है. नन्हे घोड़े को लेकर अब धौनी के फॉर्म हाउस में दो घोड़े हो गये हैं.

ऐसा माना जाता है कि धौनी को अपने दोस्त और टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा से घोड़ों का शौक लगा है. जडेजा के घर कई घोड़े हैं, जिसके साथ उन्हें कई बार तसवीरों में देखा गया है. पिछले दिनों जडेजा ने घुड़सवारी का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर भी किया था.

कुछ दिनों पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने घोड़े की मसाज करते हुए धौनी की तसवीर शेयर करते हुए रविंद्र जडेजा से टिप्स भी मांगा था. गौरतलब है कि आईपीएल 2021 कोरोना के कारण स्थगित होने के बाद फिलहाल धौनी अपने गृह नगर रांची स्थित अपने फॉर्म हाउस में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें