1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. after ravindra jadeja a shadow of film pushpa also on virat kohli celebrated in the style of allu arjun aml

रवींद्र जडेजा के बाद विराट कोहली पर भी छाया फिल्म पुष्पा का खुमार, अल्लू अर्जुन के अंदाज में मनाया जश्न

भारत ने पहले टेस्ट में श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से हरा दिया है. यह टेस्ट मैच विराट कोहली का 100वां टेस्ट था. रवींद्र जडेजा प्लेयर ऑफ द मैच चुने गये. क्रिकेटरों के सिर से फिल्म पुष्पा का खुमार अब भी नहीं उतरा है. विराट कोहली अल्लू अर्जुन के स्टाइल में जश्न मनाते देखे गये. वीडियो वायरल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli
Virat Kohli
Twiter

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में तीन दिनों में समाप्त हुआ पहला टेस्ट भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए एक विशेष अवसर था. वह भारत के लिए 100 टेस्ट में आउट होने वाले 12वें भारतीय क्रिकेटर बन गये और टेस्ट के पहले दिन टेस्ट क्रिकेट में 8,000 रन भी पार कर गये. भारत ने इस मुकाबले में श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से हरा दिया है.

विराट कोहली के 8000 रन पूरे

विराट कोहली 8,000 टेस्ट रन बनाने वाले छठे भारतीय बल्लेबाज बन गये हैं.सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ टीम इंडिया दूसरे टेस्ट के लिए अब बेंगलुरु रवाना होगी. हालांकि भारत ने मोहाली टेस्ट में केवल एक पारी में बल्लेबाजी की. विराट कोहली ने मैदान पर अपनी हरकतों से दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन किया. वर्तमान में क्रिकेटरों के बीच सबसे लोकप्रिय अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा है.

विराट कोहली ने अल्लू अर्जुन स्टाइल में मनाया जश्न

फिल्म के डायलॉग्स से लेकर इसके गानों तक फिल्म का हर पहलू फैंस के बीच काफी हिट रहा है. रविवार (7 मार्च) को, भारतीय दिग्गज विराट कोहली की ओर से इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के एक एक्शन का नकल किया गया. विराट कोहली के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. बाएं हाथ के स्पिनर लसिथ एम्बुलडेनिया द्वारा क्लीन बोल्ड होने से पहले कोहली पहली पारी में 45 रन बनाने में सफल रहे थे.

भारत ने श्रीलंका को पारी और 222 रन से हराया

33 वर्षीय को अपने विशेष मैच में फिर से बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला क्योंकि घरेलू टीम ने मेहमानों को एक पारी और 222 रनों से हरा दिया. उन्होंने 2011 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और तब से उन्होंने 50 से अधिक की औसत से 8,007 रन बनाए हैं. कोहली ने अपने 100वें टेस्ट मैच के अंत में अपने परिवार, टीम के साथियों, कोचों और बीसीसीआई को एक हार्दिक संदेश में धन्यवाद दिया.

कोच राहुल द्रविड़ ने विराट को दिया 100 टेस्ट कैप

मैच से पहले कोच राहुल द्रविड़ से 100 टेस्ट कैप लेते हुए कोहली ने कहा कि अपनी पत्नी और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने बचपन के हीरो से यह कैप लेना बहुत की गौरान्वित करने वाला है. बता दें कि मैच के दौराना विकेट लेने के बाद रवींद्र जडेजा ने भी पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया था. रवींद्र जडेजा ने दोनों पारियों में कुल 9 विकेट लिए और बल्ले से नाबाद 175 रन बनाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें