1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ab de villiers wife danielle shared picture with anushka sharma and her daughter vamika photo viral on social media ipl 2021 rkt

एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर किया अनुष्का शर्मा और वमिका की अनसीन फोटो, पोस्ट हुआ वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल
एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल
फोटो - सोशल मीडिया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में साथ खेलने वाले दुनिया भर के खिलाड़ियों के बीच अच्छी बॉन्डिग देखने को मिलती है. टूर्मानेंट के कारण सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि उनका परिवार पर लम्बे समय से एक दूसरे के साथ रहते हैं, जिससे उनके बीच भी काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है. वहीं RCB के कप्तान विराट कोहली और साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डी विलियर्स क्लोज फ्रेंड्स माने जाते हैं. वहीं अब मालूम होता है कि दोनों की पत्नियों के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती हो गई है. हाल ही में एबी डी विलियर्स की वाइफ ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक फोटो शेयर किया है.

एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर किया अनुष्का शर्मा और वमिका की अनसीन फोटो, पोस्ट हुआ वायरल

एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल डिविलियर्स (Danielle de Villiers) ने सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका (Vamika) को देखा जा सकता है. डेनियल ने इस फोटो को शेयर करते अनुष्का की तारीफ भी की. एबी डी विलियर्स की वाइफ ने कैप्शन में लिखा कि उन्होंने अनुष्का बहुत ही प्यारी और मेरे जानने वालों में सबसे अच्छी इंसान हैं. हम एक देश में नहीं रहते लेक‍िन अगर हम रहते तो मुझे ये सोचकर अच्छा लगता है. बता दें कि इस फोटो में डेनियल भी अपने बच्चे के साख ही नजर आ रही हैं.

डैनियल ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो और अनुष्का दोनों ही अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का ने अपने चेहरे को मास्क से ढ़का हुआ है और अपनी बेटी वामिका के चेहरे को पैपराजी से छुपाया है. बता दें कि इस समय विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) पूरी टीम के साथ विशेष विमान से इंग्‍लैंड पहुंचे हैं. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के साथ इंग्‍लैंड पहुंचने के बाद जहां तीन दिन तक क्‍वारंटाइन होने के बाद टीम ने साउथम्‍पटन में अभ्‍यास शुरू कर दिया है. इंग्लैंड में विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया 18 जून को न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइल मुकाबला खेलेगी.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें