32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जब प्रैक्टिस सेशन में भिड़ गये पाकिस्तानी खिलाड़ी वहाब और यासिर

ब्रिस्बेन : आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच आज से तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू हो रही है. पहला मैच डे-नाइट होगा. लेकिन इस मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में पाकिस्तानी खिलाड़ी आपस में भिड़ गये और स्थिति हाथापाई तक पहुंच गयी. क्रिकइंफो के अनुसारयह घटना कल की है, जब वहाब रियाज और यासिर शाह […]

ब्रिस्बेन : आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच आज से तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू हो रही है. पहला मैच डे-नाइट होगा. लेकिन इस मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में पाकिस्तानी खिलाड़ी आपस में भिड़ गये और स्थिति हाथापाई तक पहुंच गयी. क्रिकइंफो के अनुसारयह घटना कल की है, जब वहाब रियाज और यासिर शाह भिड़ गये.

उस वक्त टीम के सारे खिलाड़ी फुटबॉल खेल रहे थे. दोनों ने एक दूसरे को धक्का दिया और हाथापाई की नौबत आ गयी. कोच मिकी आर्थर ने उन्हें अलग किया. पाकिस्तान टीम मैंनेजमेंट ने इस बात को तो स्वीकारा कि ऐसी घटना हुई है, लेकिन उन्होंने इसे गंभीर मुद्दा नहीं माना.

https://www.youtube.com/watch?v=tz7m9UkX5-o

बाद में वहाब और यासिर ने एक वीडियो जारी करके कहा कि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और ऐसा कुछ नहीं हुआ है, उन्होंने वीडियो में कहा है कि हम दोनों आस्ट्रेलिया के साथ मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हालांकि पीसीबी ने टीम मैनेजमेंट से इस संबंध में रिपोर्ट मंगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें