29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाक स्पिनर यासिर शाह को देखकर मनोबल बढ़ाने की जरुरत नहीं : मिश्रा

चेन्नई : अमित मिश्रा स्वाभाविक है कि टेस्ट टीम में जगह बनाकर खुश हैं लेकिन उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले अपना मनोबल बढ़ाने के लिये उन्हें पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह के प्रदर्शन को देखने की जरुरत नहीं हैं जिन्होंने हाल में वहां अच्छा प्रदर्शन किया. मिश्रा […]

चेन्नई : अमित मिश्रा स्वाभाविक है कि टेस्ट टीम में जगह बनाकर खुश हैं लेकिन उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले अपना मनोबल बढ़ाने के लिये उन्हें पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह के प्रदर्शन को देखने की जरुरत नहीं हैं जिन्होंने हाल में वहां अच्छा प्रदर्शन किया.

मिश्रा ने भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच पहले अनधिकृत टेस्ट मैच से इतर पत्रकारों से कहा, आपको अपना मनोबल बढाने के लिये किसी (यासिर शाह के संदर्भ में) के प्रदर्शन को देखने की जरुरत नहीं होती. मुझे हमेशा खुद पर भरोसा रहा है. मैं अच्छी फार्म में हूं और अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं इसलिए मैं आश्वस्त हूं. लेकिन परिस्थितियों से जल्द से जल्द सामंजस्य बिठाना महत्वपूर्ण है. मिश्रा ने चार साल बाद टेस्ट टीम में वापसी के कारण किसी तरह के दबाव में होने की बात को भी नकार दिया. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच में 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेला था.

उन्होंने कहा, मैं अच्छे प्रदर्शन को लेकर खुद पर बेमतलब का बोझ नहीं डालना चाहता हूं. मैं खुले दिमाग से जाना चाहता हूं और अपनी क्षमता के अनुरुप खेलना चाहता हूं. यदि मुझे मौका मिलता है तो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुंगा. मैं वापसी से खुश हूं. बेशक यह कडा दौरा होगा. उनके पास स्पिन गेंदबाजी के अच्छे बल्लेबाज हैं इसलिए कोई संदेह नहीं कि यह दौरा कडा होगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें