31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली छोड़कर किसी दूसरी रणजी टीम से जुड़ने को तैयार हैं वीरेंद्र सहवाग

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे आक्रमण बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब रणजी मैच के लिए नयी टीम की तलाश में हैं. ऐसी खबर आ रही है कि सहवाग दिल्‍ली रणजी टीम को छोड़कर किसी अन्य राज्य के रणजी टीम से जुड़ने वाले हैं. सहवाग घरेलू टीम में जूनियर […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे आक्रमण बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब रणजी मैच के लिए नयी टीम की तलाश में हैं. ऐसी खबर आ रही है कि सहवाग दिल्‍ली रणजी टीम को छोड़कर किसी अन्य राज्य के रणजी टीम से जुड़ने वाले हैं. सहवाग घरेलू टीम में जूनियर क्रिकेटरों के लिये रास्ता साफ करने के लिए दिल्ली की टीम को छोड़ने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार यह पूर्व भारतीय बल्लेबाज आगामी सत्र के लिये अन्य राज्य संघों की पेशकश पर विचार कर रहे हैं. सहवाग भारत की तरफ से खेलने वाले दिल्ली के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने तीनों प्रारुपों में 17000 से अधिक रन बनाये हैं. सहवाग ने 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया.

इस 36 वर्षीय बल्लेबाज के लिये पिछला रणजी सत्र अच्छा रहा था. उन्होंने आठ मैचों में 51.63 की औसत से 568 रन बनाये और वह टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले गौतम गंभीर से केवल एक रन पीछे रहे थे. सहवाग हालांकि 50 ओवरों के टूर्नामेंट में अधिक प्रभाव नहीं छोड़ पाये थे. उन्होंने छह मैचों में 21.83 की औसत से 131 रन बनाये.
सहवाग 1997-98 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से दिल्ली की टीम से जुडे हुए हैं. इस बीच पिछले कई वर्षों से मुंबई की तरफ से खेलने वाले वसीम जाफर ने भी विदर्भ से जुडने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें