37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर से जुडी फिक्सिंग मामले की जांच करेगा श्रीलंका

कोलंबो : श्रीलंका के नये खेल मंत्री नवीन दिसानायके से इस देश में जून 2010 में हुए एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भारतीय खिलाड़ी से जुडी मैच फिक्सिंग की घटना की जांच का आदेश देने का आग्रह किया गया है. श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की कार्यकारी समिति के सदस्य शम्मी सिल्वा ने दिशानायके को 20 […]

कोलंबो : श्रीलंका के नये खेल मंत्री नवीन दिसानायके से इस देश में जून 2010 में हुए एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भारतीय खिलाड़ी से जुडी मैच फिक्सिंग की घटना की जांच का आदेश देने का आग्रह किया गया है.

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की कार्यकारी समिति के सदस्य शम्मी सिल्वा ने दिशानायके को 20 फरवरी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि डाम्बुला में खेले गये टूर्नामेंट के दौरान एक भारतीय खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में लिप्त था. इस टूर्नामेंट में भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान और बांग्लादेश ने हिस्सा लिया था. पत्र के अनुसार सिल्वा ने 11 फरवरी को एसएलसी के प्रमुख जयंत धर्मदासा को भी इस संबंध में लिखा था.

सिल्वा ने दिशानायके को लिखा है, मामले के महत्व को देखते हुए मेरा आपसे उल्लखित मसले की जांच के लिये जल्द से जल्द विशेष समिति गठित करने का आग्रह है. निहित स्वार्थों के लिये काम करने वाले लोगों के अनावश्यक हस्तक्षेप से बचने के लिये खेल मंत्रालय का इसकी जांच करवाना बहुत जरुरी है.

सिल्वा का यह पत्र इन रिपोर्टों के बाद आया है जिनके अनुसार पिछले साल एसएलसी ने भारतीय क्रिकेट में भ्रष्टाचार की जांच कर रहे मुदगल जांच पैनल को झांसा दिया था. इन रिपोर्टों में कहा गया है मुदगल पैनल भारत के एक शीर्ष बल्लेबाज का टूर्नामेंट के दौरान डाम्बुला होटल में एक महिला के साथ रात बिताने की घटना की जांच कर रहा था. माना जा रहा था कि इस महिला के सट्टेबाजों से संबंध थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें