36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के साथ एकदिवसीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने बनाये 267

मेलबर्न : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स के 91 रन की मदद से दक्षिण अफ्रीका ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में आठ विकेट पर 267 रन बनाये हैं. डिविलियर्स ने 88 गेंद की अपनी पारी में छह चौके लगाये. उनके 43वें ओवर में आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम […]

मेलबर्न : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स के 91 रन की मदद से दक्षिण अफ्रीका ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में आठ विकेट पर 267 रन बनाये हैं.

डिविलियर्स ने 88 गेंद की अपनी पारी में छह चौके लगाये. उनके 43वें ओवर में आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम आखिरी सात ओवर में सिर्फ 37 रन बना सकी.

अपने 19वें वनडे शतक की ओर बढते दिख रहे डिविलियर्स को तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने स्टीव स्मिथ के हाथों लपकवाया. उसके बाद से कमिंस, मिशेल स्टार्क और जेम्स फाकनेर ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया.

डेविड मिलर ने 61 गेंद में तीन चौकों की मदद से 45 रन बनाये जबकि फाफ डु प्लेसिस ने 37 गेंद में 28 रन बनाये.आस्ट्रेलिया के लिए कमिंस और फाकनेर ने दो दो विकेट लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें