कुक ने कहा,उम्मीद नहीं की थी,हम इतने शानदार तरीके से जीतेंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लंदन : भारत को टेस्‍ट श्रृंखला में 3-1 से हराकर इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक काफी खुश हैं. उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद नहीं थी कि हम इतने शानदार तरीके से जीतेंगे. कुक ने हैरानी व्यक्त की कि उनकी टीम लार्ड्स में मिली हार के बाद वापसी करके लगतार तीन टेस्ट अपने नाम कर श्रृंखला 3-1 से जीतने में सफल रही.

भारतीय टीम ओवल में तीन दिन से भी कम समय में पांचवें और अंतिम टेस्ट में पारी और 244 रन से हार गयी. कुक ने मैच के बाद कहा, मुझे याद है जब हम 0-1 से पिछड़ रहे थे तो मैंने कहा था कि मुझे अब भी लगता है कि हम श्रृंखला जीत लेंगे. मुझे अपने खिलाडियों की प्रतिभा और ड्रेसिंग रुम में जो कौशल मौजूद था, उस पर पूरा भरोसा था. उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगा था कि हम इतनी शानदार तरीके से जीत दर्ज कर लेंगे, जैसा कि हमने किया है.

कुक ने कहाहमारे लिये पूरी तरह से टर्निंग प्वाइंट रहा, जिसके बाद हमने जीत दर्ज की. भारतीय टीम पूरी श्रृंखला में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड की गेंदबाजी के दबाव में रही, इतना ही काफी नहीं था कि उन्होंने इंग्लैंड के दोयम दर्जे के आक्रमण क्रिस जोर्डन, क्रिस वोक्स और मोइन अली को भी लगातार विकेट गंवाये. कुक ने कहा, हमने अपने पांचों गेंदबाजों को इसका श्रेय देना, जिन्होंने इतनी शानदार गेंदबाजी की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें