36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”भारतीय क्रिकेटरों ने देश को शर्मसार किया है”

लंदन: भारत के पूर्व कप्‍तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंग्‍लैंड में भारत के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं. उन्‍होंने कहा कि भारतीय टीम ने देश को शर्मसार किया है. गवास्‍कर ने कहा, महेंद्र सिंह धौनी और उनके खिलाडियों ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में जैली की तरह के लचर प्रदर्शन से देश […]

लंदन: भारत के पूर्व कप्‍तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंग्‍लैंड में भारत के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं. उन्‍होंने कहा कि भारतीय टीम ने देश को शर्मसार किया है. गवास्‍कर ने कहा, महेंद्र सिंह धौनी और उनके खिलाडियों ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में जैली की तरह के लचर प्रदर्शन से देश को शर्मसार किया है. उन्होंने साथ ही सुझाव भी दिया कि जो खिलाड़ी क्रिकेट के लंबे प्रारुप में खेलने में दिलचस्पी नहीं रखते उन्हें टेस्ट टीम छोड़ देनी चाहिए.

भारत को पांचवें और अंतिम टेस्ट में पारी और 244 रन की करारी शिकस्त झेलनी पडी. गावस्कर ने बीबीसी रेडियो के टेस्ट मैच स्पेशल शो में कहा, अगर आप भारत के लिये टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते तो इसे छोड़ दो. सिर्फ सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलो. आपको इस तरह देश को शर्मसार नहीं करना चाहिए. उन्होंने हालांकि कहा कि इंग्लैंड को भविष्य की श्रृंखलाओं में सतर्क रहना चाहिए क्योंकि यह जीत भारतीय टीम के खिलाफ मिली हे जो कडा क्रिकेट नहीं खेलती.

उन्होंने कहा, इंग्लैंड की हर चीज शीर्ष स्तरीय रही. लेकिन भारत ने जैली तरह का प्रतिरोध किया. इसलिये इंग्लैंड को इस जीत के बाद आत्ममुग्ध नहीं होना चाहिए क्योंकि उनके लिये इससे भी कडी परीक्षा आने वाली हैं. इसी कार्यक्रम में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने भारतीय खिलाडियों की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाये. उन्होंने कहा, यह सोचना शर्मनाक है कि भारतीय टीम केवल 29 ओवर में ही सिमट गयी, जबकि पिच अच्छा कर रही थी. उन्हें शर्मसार होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें