27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेविड वॉर्नर टी20 से लेंगे संन्‍यास

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वह टेस्ट और वनडे कैरियर को विस्तार देने और अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिये अगले कुछ साल में टी20 क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का एलेन बार्डर पदक जीतने वाले वार्नर […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वह टेस्ट और वनडे कैरियर को विस्तार देने और अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिये अगले कुछ साल में टी20 क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का एलेन बार्डर पदक जीतने वाले वार्नर पुरस्कार पाने के बाद फफक पड़े थे. वर्ष 2018 में गेंद से छेड़खानी के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद शानदार वापसी करते हुए वार्नर ने यह पुरस्कार जीता है.

उन्हें वर्ष का सर्वश्रेष्ठ टी20 क्रिकेटर भी चुना गया. वार्नर ने एएपी से कहा, टी20 क्रिकेट में लगातार विश्व कप खेलने हैं. इस प्रारूप को मैं अगले कुछ साल में अलविदा कह सकता हूं. तीनों प्रारूपों में खेलना कठिन है. उन सभी को शुभकामनायें जो ऐसा कर पाते हैं. यह चुनौतीपूर्ण है.

टेस्ट और वनडे दोनों में वार्नर का औसत 40 से ऊपर का है और टी20 में उनका स्ट्राइक रेट 140 का है. अगले दो टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया (इस साल) और भारत(अगले साल) में होने हैं.

वार्नर ने कहा कि उन्होंने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से बात की है ताकि तीनों प्रारूपों में खेलने की थकान को समझ सके. उन्होंने कहा, मैंने एबी डिविलियर्स और वीरेंद्र सहवाग से बात की है जो लंबे समय तक खेलते रहे हैं. यह चुनौतीपूर्ण है. घर पर तीन छोटे बच्चे और पत्नी है और लगातार यात्रा करना मुश्किल होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें