INDvsAUS : रिषभ पंत ने मैदान में दिला दी धौनी की याद, देखें वीडियो

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

एडीलेड : भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन भारत को पहली पारी में 250 रन पर आउट करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी भी लड़खड़ा गयी है. आर अश्चिन को 12वें ओवर में गेंद सौंपी गयी जिसने हैरिस को परेशान किया. लंच से पहले हैरिस को अश्विन ने सिली प्वाइंट पर लपकवाया. अश्चिन ने खबर लिखे जाने तक मेजबान टीम के तीन विकट झटक लिये हैं.

VIDEO

टेस्ट के दूसरे दिन अश्विन के खाते में एक जरूरी विकेट आया. यह विकेट उन्हें युवा विकेटकीपर रिषभ पंत की मदद से मिली. पंत ने आज कप्तान विराट और अश्विन को डीआरएस लेने में ऐसी मदद की जिससे पूर्व कप्तान एमएस धौनी की यादें लोगों के जेहन में ताजा हो गयी. दरअसल, धौनी भी विकेटों के पीछे इस तरह के विकेटों को नहीं छोड़ते हैं.

जिस विकेट की हम बात कर रहे हैं वह विकेट उस्मान ख्वाजा का था. अश्विन ने 40वें ओवर की तीसरी गेंद डाली जो कि बिल्कुल मामूली सा टर्न लेते हुए ख्वाजा के बल्ले के पास से निकलती नजर आयी. पंत और अश्विन ने इस गेंद पर ज़ोरदार अपील कर डाली. लेकिन अंपायर धर्मसेना ने इशारा किया और न कह डाला. इसके बाद बिना देर किये अश्विन और पंत ने फौरन डीआरएस की डिमांड कर दी. जिसके बाद डीआरएस में देखने पर थर्ड अंपायर ने ख्वाजा को आउट दे दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें