31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान दौरा करने से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का इनकार

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड क्रिकेट ने 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा बहाल करने के अनुरोध को बुधवार को सुरक्षा कारणों से खारिज कर दिया. न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान के खिलाफ अक्तूबर में टेस्ट, वनडे और टी20 शृंखला संयुक्त अरब अमीरात में खेलेगी. पाकिस्तान ने उससे पूछा था कि क्या ये शृंखलायें पाकिस्तान में खेली जा सकती […]

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड क्रिकेट ने 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा बहाल करने के अनुरोध को बुधवार को सुरक्षा कारणों से खारिज कर दिया. न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान के खिलाफ अक्तूबर में टेस्ट, वनडे और टी20 शृंखला संयुक्त अरब अमीरात में खेलेगी.

पाकिस्तान ने उससे पूछा था कि क्या ये शृंखलायें पाकिस्तान में खेली जा सकती हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट के अध्यक्ष ग्रेग बार्कले ने कहा , हमने यह तय किया है कि इस समय हालात दौरे के अनुकूल नहीं है.

उन्होंने कहा, आखिर में हमें सुरक्षा सलाह पर अमल करना होता है और उस सुरक्षा रिपोर्ट को मानना होता है जो हमें मिली है. बार्कले ने कहा , इसमें कोई शक नहीं कि पाकिस्तान निराश है. न्यूजीलैंड जैसी टीम का दौरान देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली की दिशा में बड़ा कदम होता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें