20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुंदर का अनोखा रिकॉर्ड, 4 टी-20 में 5 विकेट, 4 श्रीलंका के खिलाफ, 3 बार कुसाल को बनाया शिकार

कोलंबो : टीम इंडिया के युवा गेंदबाज वाशिंटन सुंदर ने टी-20 में अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. सुंदर ने अब तक केवल 4 अंतरराष्‍ट्रीय टी-20 मैच खेला है, जिसमें उन्‍होंने 5 विेकेट ले लिया है. बड़ी बात है कि उस पांच विकेट में 4 विकेट एक ही टीम के खिलाफ और 3 विकेट […]

कोलंबो : टीम इंडिया के युवा गेंदबाज वाशिंटन सुंदर ने टी-20 में अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. सुंदर ने अब तक केवल 4 अंतरराष्‍ट्रीय टी-20 मैच खेला है, जिसमें उन्‍होंने 5 विेकेट ले लिया है. बड़ी बात है कि उस पांच विकेट में 4 विकेट एक ही टीम के खिलाफ और 3 विकेट केवल एक बल्‍लेबाज के खिलाफ उन्‍होंने लिया.

जी हां, श्रीलंका के खिलाफ निदहास ट्रॉफी के चौथे मुकाबले में बुधवार को सुंदर ने 21 रन देकर दो बल्लेबाजों को आउट किया. जिसमें एक विकेट उन्‍होंने कुसाल परेरा का लिया. कुसाल परेरा ही वो बल्‍लेबाज हैं जिसे सुंदर ने 3 बार अपना शिकार बनाया है. वहीं एक विकेट कुसल मेंडिस का भी लिया.

24 दिसंबर 2017 को श्रीलंका के खिलाफ सुंदर ने सबसे पहले कुसाल परेरा को 4 के स्‍कोर पर आउट किया था. इसके बाद निदहास ट्रॉफी में कुसाल परेरा को (66) और 3 के स्‍कोर पर आउट किया. वहीं पहले मैच में कुसल मेंडिस को 11 रन पर अपना शिकार बनाया.
गौरतलब हो कि निदहास ट्रॉफी में भारत ने बुधवार को श्रीलंका को 6 विकेट से हराया और टुर्नामेंट में दो जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया. बुधवार को खेले गये मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने चार विकेट लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें