1. home Hindi News
  2. religion
  3. mars planet transit aries mangal gochar 2022 these zodiac signs get benefits sry

Mars Planet Transit 2022: मंगल करने वाले हैं मेष राशि में प्रवेश, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन

मंगल ग्रह मेष में गोचर करेंगे. आने वाले 27 जून को ये राशि परिवर्तन होगा. इससे मेष से लेकर मीन राशि तक पर पड़ेगा. जानें मंगल के मेष राशि में प्रवेश करने से क्या फायदा होने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mars Planet Transit 2022
Mars Planet Transit 2022
Prabhat Khabar Graphics

Mars In Aries: मंगल ग्रह 27 जून दिन सोमवार को मीन राशि से निकलकर अपनी राशि मेष में गोचर करेंगे. मंगल के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव मेष से लेकर मीन राशि तक पर पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए ये गोचर काफी फायदेमंद साबित होने जा रहा है. जानें मंगल के मेष राशि में प्रवेश करने से क्या फायदा होने वाला है.

मेष राशि

मंगल आपके लग्न भाव के स्वामी होने के साथ-साथ अष्टम भाव के स्वामी भी हैं. इस अवधि में आप आपने कार्यक्षेत्र में एक नई और सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे. ऐसे जातक जो साझेदारी से जुड़ा व्यवसाय करते हैं उन्हें अत्यधिक शुभ फल मिलने का योग बन रहा है. आपका जीवनसाथी भी आपके व्यवसाय में खुलकर सहयोग करेगा. नौकरी पेशा जातकों के लिए भी यह गोचर बहुत शुभ परिणाम देगा. इस अवधि में मंगल आपको स्वास्थ्य से संबंधित अपनी पूर्व की हर परेशानियों से मुक्ति दिलाने में मदद करेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए मंगल गोचर शुभ साबित होगा. नौकरी में आपको लाभ मिलने के आसार हैं. आय के नए रास्ते बनेंगे. आमदनी में वृद्धि हो सकती है. कार्यस्थल पर आपकी छवि में सुधार होगा.

तुला राशि

तुला राशि वालों को नौकरी पेशा में तरक्की मिल सकती है. करियर के लिहाज से यह समय अच्छा है. साझेदारी के काम में धन लाभ हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है.

कुंभ राशि

मंगल का गोचर आपकी राशि के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. इस दौरान विरोधियों पर जीत हासिल कर सकते हैं और आपके अंदर साहस और शक्ति की भी वृद्धि होगी. हालांकि आपको अहंकार को काबू में रखने की सलाह दी जाती है. खेल से जुड़े जातकों को इस गोचर काल में अपेक्षित परिणाम मिलने से यह समय अनुकूल रहेगा. गोचर काल में आपके अंदर नेतृत्व करने की क्षमता का विकास होगा और प्रेम में पड़े जातकों के रिश्तों में अधिक मजबूती आएगी. मंगल के गोचर के दौरान छात्रों की एकाग्रता शक्ति में वृद्धि होगी, जिससे प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वालों को सफलता मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें