27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Budh Ast April 2024: बुध ग्रह मेष राशि में होने जा रहे अस्त, इन पांच राशि वालों के करियर में बढ़ेगा तनाव

Budh Ast April 2024: बुध के अस्त होने से कुछ राशियों को लाभ मिलेगा, तो कुछ राशियों के लिए कष्टकारी समय शुरू हो जाएगा. बुध ग्रह के अस्त होने के कारण बेवजह खर्च के साथ ही सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

Budh Ast April 2024 : व्यक्ति के जीवन में बुध ग्रह अहम भूमिका निभाता है. कुंडली में बुध ग्रह के कमजोर होने पर पेट में दर्द होता है. नाखून, दांत और बाल भी कमजोर होकर टूटने लगते हैं. वहीं सूंघने की शक्ति कमजोर हो जाती है. बहन, बुआ से संबंध खराब हो जाते हैं. अप्रैल महीने की शुरुआत में बुध मेष राशि में वक्री होने जा रहे हैं और इसके बाद 4 अप्रैल को सुबह 10 बजकर 36 मिनट पर मेष राशि में ही अस्त हो जाएंगे. बुध के अस्त होने से मेष, मिथुन और कन्या समेत 5 राशियों के करियर में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं बुध के अस्त होने के बाद किन राशियों सतर्क रहना होगा…

इन राशि वालों के करियर में बढ़ेगा तनाव

मेष राशि: मेष राशि वालों को करियर के मामले में थोड़ा संभलकर रहना होगा, इस दौरान प्रोफेशनल लाइप में जुड़े डिसीजन जल्दबाजी में लेने की गलती भूल से भी नहीं करें. नई चुनौतियों के लिए तैयार रहें. इस समय धैर्य, साहस और होशियारी से काम करें, इससे चुनौतियों के बावजूद आपको सफलता जरूर मिलेगी.

मिथुन राशि : नौकरीपेशा वाले जातक को तनाव बढ़ेगा. कार्यों का अधिक दबाव रहेगा. मन में नकारात्मक विचार आएंगे.करियर से जुड़े डिसीजन लेते समय कनफ्यूजन महसूस होगी. आप नए-नए समस्याओं में उलझे रहेंगे. इन समस्याओं से निकलने के लिए धैर्य बनाए रखें और सोच-समझकर फैसले लें.

कन्या राशि : बुध का गोचर शुभ परिणाम नहीं देगा. कार्यों की चुनौतियां बढ़ेंगी. मन में नकारात्मक विचार ज्यादा आएंगे. नौकरी-बिजनेस में बाधा उत्पन्न हो सकती है। मुश्किलें से घबराने के बजाए समस्या को सुलझाने की कोशिश करें.

Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण को लेकर अमेरिका में क्यों फैल रहा इतना डर? इन क्षेत्रों में इमरजेंसी का ऐलान

वृश्चिक राशि : नौकरी-बिजनेस से जुड़े फैसले अभी टाल दें. ऑफिस में व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें. इस दौरान कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. धैर्य बनाए रखें और जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लें.

धनु राशि : आत्मविश्वास की कमी महसूस होगी. ऑफिस में वाद-विवाद बढ़ सकता है. कार्यों का तनाव बढ़ेगा, जिसके कारण मानसिक अशांति रहेगी. ऑफिस पॉलिटिक्स के शिकार हो सकते हैं. चुनौतियों का समझदारी से समाधान निकालें, इससे सभी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी.

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे
यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न radheshyam.kushwaha@prabhatkhabar.in या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें