18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरSaptahik Rashifal 2023: इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका करियर और बिजनेस, धन लाभ का योग, जानें 12 राशियों का...

Saptahik Rashifal 2023: इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका करियर और बिजनेस, धन लाभ का योग, जानें 12 राशियों का हाल

Saptahik Rashifal 2023: मेष से मीन तक के जातक के लिए यह सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. आइए जानते है करियर और बिजनेस के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार आपको अच्छे परिणाम पाने के लिए जमकर मेहनत करना होगा. आपको अपनी कम्यूनिकेशन स्किल्स पर अधिक ध्यान देना होगा. इससे आप कार्यक्षेत्र में अच्छे संबंध बनाने में कामयाब होंगे. व्यापार में लाभ होने की पूरी संभावना बनी रहेगी.

वृषभ राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार इस सप्ताह आप करियर जीवन में नई उंचाइयों पर पहुंच सकते है. आपको अपने कार्यक्षेत्र में मनचाह फल प्राप्त हो सकता है लेकिन यह बिना आपकी मेहनत के नहीं हो सकता. अगर आप कोई प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हैं तो आपके विजय होने की प्रबल संभावना है. व्यापारियों के लिए सप्ताह काफी खास रहेगा.

मिथुन राशि- इस सप्ताह आपका करियर जीवन सामान्य रहेगा. भाग्य की अपेक्षा अपनी मेहनत से आप नौकरी क्षेत्र में सफलता अर्जित कर सकते हैं. यदि आप अपने नौकरी जीवन को शानदार बनाना चाहते हैं तो अपने सहकर्मियों से अच्छे संबंध बनाएं. व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त होगा, जिससे आपका मन हर्षित रहेगा.

कर्क राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार यह सप्ताह आपके करियर के लिए बेहतर रहेगा. आपके व्यापार में विस्तार होने की संभावना रहेगी. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. आपको अपनी मेहनत और परिश्रम का अच्छा फल प्राप्त होगा. व्यापार अथवा कार्य के हेतु विदेशी कंपनियों से संबंध स्थापित हो सकते हैं.

सिंह राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार करियर की दृष्टि से देखें तो आपके लिए यह सप्ताह बदलाव लेकर आएगा. नौकरी के अवसर आएंगे लेकिन आपको उन अवसरों के लिए तैयार रहना होगा. किसी प्रतिष्ठित संस्था से जुड़ने का मौका मिल सकता है. अगर आप व्यापार से जुड़े हैं तो आपके समक्ष चुनौतियां आ सकती हैं. अपने प्रतिद्वंद्वियों की चाल से बचकर रहें.

कन्या राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार इस सप्ताह आपको सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. नौकरी-पेशा के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला. आपको अपने कार्यक्षेत्र से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कार्य-व्यवसाय के सिलसिले से घर से दूर भी जाना पड़ सकता है.

तुला राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा आपको और भी काबिल बनाएगी. विद्यार्थी वर्ग अपनी पढ़ाई में कामयाब होने में सफल होंगे. आप किसी के साथ पार्टनरशिप में व्यापार कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपका मनोबल ऊंचा होगा. आपके व्यापार की गति थोड़ी धीमी रहेगी लेकिन अच्छी बात ये है कि उसमें सकारात्मकता बनी रहेगी.

वृश्चिक राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार इस सप्ताह आपको अपने कार्यस्थल पर निराशा हाथ लग सकती है. अपने कार्य को लेकर आपके मन में हीन भावना आ सकती है. ऐसी स्थिति में आप खुद को संभालें और धैर्य न खोयें. यदि आप इस साल पार्टनरशिप में कोई कारोबार शुरु करते हैं तो उसमें आपको सफलता मिल सकती है.

धनु राशि- करियर के दृष्टि से इस सप्ताह सामान्य परिणाम मिलेंगे लेकिन अपनी मेहनत के बलबूते आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. इस राशि के जो लोग किसी भी कंपनियों में कार्य कर रहे हैं तो उन्हें तरक्की प्राप्त होगी. वहीं जो लोग व्यवसाय से जुड़े हैं उन्हें अच्छा मुनाफा हो सकता है.

Also Read: Weekly Love Horoscope दिसंबर 2023: इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका लव लाइफ, पढ़ें मेष से मीन तक का सप्ताहिक राशिफल

मकर राशि- इस सप्ताह आपका करियर जीवन चमक सकता है. नौकरी में स्थानांतरण भी हो सकता है. ऑफिस में सीनियरों के सहयोग से आप सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ेंगे लेकिन ऑफिस अथवा कार्य स्थल पर अपने विरोधियों से बचकर रहें. छात्रों के लिए सप्ताह अनुकूल परिणाम देने वाला रहेगा.

कुंभ राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार नौकरीपेशा वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रह सकता है. कुछ मामलों में भाग्य भी आपका साथ देगा. व्यवसाय के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. छात्रों को इस सप्ताह सफलता प्राप्त करने के लिए काफी मेहनत करने की आवश्यकता होगी. आपके मेहनत के बलबूते किसी भी कार्य को सफलतापूर्वक करने में सक्षम रहेंगे.

मीन राशि- करियर-बिजनेस के अनुसार यह सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र के लिए अच्छे संकेत कर रहा है. आप सफलता की पूरी उम्मीदें लगा सकते हैं. आपको विदेशी कंपनी से भी ऑफर मिल सकता है. आपकी आय में वृद्धि भी होगी और प्रमोशन मिलने की भी संभावना बनी रहेगी. व्यापार के क्षेत्र में आपके लिए अधिक फलदायी होगा.

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे

यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न [email protected] या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें