17.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aaj Ka Rashifal,8 जुलाई 2023: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 8 जुलाई 2023: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें, पढ़ें अपना आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal,8 जुलाई 2023: आज तारीख है 8 जुलाई 2023 दिन शनिवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

Also Read: Aaj Ka Love Rashifal, 8 जुलाई 2023: जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

Also Read: Aaj Ka Rashifal, 8 जुलाई 2023: मेष से लेकर मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें दैनिक राशिफल
मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

मन असहज रहेगा और कुछ बुरे विचार मन में आएंगे. ऐसे में मन को शांत करने के लिए कम से कम आधा घंटा ध्यान लगाने का प्रयास करेंगे तो बहुत सहायता मिलेगी.बकाया वसूली समय पर होगी. नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी. व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. निवेश शुभ रहेगा. भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा.

 लकी नंबर -7

 लकी कलर -आसमानी

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज के दिन आप भाग्यशाली हैं. कॉलेज में हैं तो आपके अध्यापक आपसे प्रसन्न होंगे और परीक्षा में भी सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और रिश्ते भी मजबूत बनेंगे.तंत्र-मंत्र में रुचि जागृत होगी. किसी जानकार व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. कोर्ट व कचहरी के कार्यों में गति आएगी. व्यापारी वर्ग लाभ की वृद्धि का आनंद ले सकता है. लकी नंबर- 4 लकी कलर -संतरी

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

अपने काम में स्थिरता लाने का प्रयास रहेगा और बहुत हद्द तक इसमें सफल भी होंगे. कुछ लोगों के साथ आपसी द्वेष सामने आ सकता है.कोर्ट-कचहरी व सरकारी कार्यालयों में रुके कामों में अनुकूलता रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. दांपत्य जीवन में आनंद बना रहेगा. मातहतों का सहयोग मिलेगा. किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें.

 लकी नंबर – 2

 लकी कलर – हरा

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

व्यक्तित्व में सुधार आएगा और परिवार की जिम्मेदारियों को समझेंगे. अपने पिता के साथ किसी बात को लेकर विचार-विमर्श संभव हैं.पुराना रोग परेशानी का कारण रहेगा. सेहत पर विशेष ध्यान दें. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें. दुष्टजनों से दूरी बनाए रखें. समय नेष्ट है.

 लकी नंबर –  6

लकी कलर – श्वेत

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

नए शत्रु बन सकते है. कृषि के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यापार में घाटा तो होगा लेकिन वह अस्थायी होगा. मन किसी बात को लेकर बेचैन रहेगा.किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग अपने क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेगा. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

लकी नंबर -9

लकी कलर –स्लेटी

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आवश्यकता से अधिक किसी चीज़ के बारे में सोचना आपके लिए तनाव की स्थिति उत्पन्न कर सकता है. ऐसे में किसी अपने के साथ उस बात को साँझा करेगे तो बेहतर रहेगा.धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी. आर्थिक उन्नति व कार्यप्रणाली सुधारने के लिए नई योजना बनेगी. तत्काल लाभ नहीं होगा. सामाजिक सेवाकार्य करने के लिए प्रेरणा मिलेगी. मान-सम्मान मिलेगा.

 लकी नंबर –  7

 लकी कलर –केसरी

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

अपनी प्रेमिका से अच्छे संबंध स्थापित करने की कोशिश करेंगे. घरवालो को किसी बात से समस्या हो सकती है. बच्चों को लेकर आशान्वित रहेंगे.आशा व निराशा के बीच समय गुजरेगा. आर्थिक परेशानी रहेगी. फालतू खर्च होगा. बजट बिगड़ेगा. दूसरों से अपेक्षा न करें. समय पर काम नहीं होने से तनाव रहेगा.

लकी नंबर-5

लकी कलर –नीला

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

नौकरी की राह आसान होगी और सभी आपके काम से खुश दिखाई देंगे. घर में किसी के साथ मतभेद उभर कर सामने आएंगे लेकिन समझदारी से वह सुलझ भी जाएंगे.भूमि व भवन की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी. कारोबारी बड़ा लाभ हो सकता है. परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी. नौकरी में उच्चाधिकारियों की प्रसन्नता प्राप्त होगी. प्रशंसा मिलेगी. जल्दबाजी व अति उत्साह में कोई कार्य न करें.

 लकी नंबर -6

 लकी कलर-पीला

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आज के दिन मंगल थोड़ा भारी हैं जिस कारण छोटी-मोटी परेशानियों से आमना-सामना हो सकता है. ऐसे में हनुमान मंदिर होकर आए.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. बेवजह तनाव व चिंता रहेंगे. मामूली बात पर विवाद हो सकता है. कारोबार में लाभ होगा. मन में संवेदनशीलता बनी रहेगी. दु:खद समाचार मिल सकता है.

 लकी नंबर -3

 लकी कलर -गुलाबी

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

किसी योजना पर कुछ दिनों से काम कर रहे हैं तो आज उसमे सफलता मिलेगी जिससे मन खुश होगा. पड़ोस में किसी का व्यवहार पसंद आएगा.पुराने संगी-साथी तथा रिश्तेदारों से मुलाका‍त होगी. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. किसी लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

लकी नंबर –1

 लकी कलर -भूरा

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

किसी जानकार पर आपका आकर्षण आ सकता हैं लेकिन आप उससे कह नहीं पाएंगे. ऐसे में उत्तेजित होने से बचे और उन्हें पूरा समय दे.प्रयास सफल रहेंगे. काफी समय से लंबित कार्य पूर्ण होने के योग हैं. पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा किसी वरिष्ठ व्यक्ति से प्राप्त होगी.

लकी नंबर -8

 लकी कलर –  ग्रे

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

आज के दिन आपको अपने जीवनसाथी से कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा जो आपको परेशान करेगा. रिश्तो को सँभालने के चक्कर में आप कुछ गलती कर सकते है.नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति पर व्यय होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. निवेश शुभ फल देगा. भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

 लकी नंबर-6

लकी कलर-मैरून

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें